scriptयहां मंत्री जी ने जोश में खोए होश, मंदिर में जूते पहनकर पहुंच गए साहब | MP's two minsters entered in the temple wearing shoes | Patrika News
जावरा

यहां मंत्री जी ने जोश में खोए होश, मंदिर में जूते पहनकर पहुंच गए साहब

शनिवार को खाद्य नागरिक आपूर्ति और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ग्राम आकतवासा के शिविर में हिस्सा लेने के बाद भीमाखेड़ी बालाजी मंदिर पहुंचे। यहां मंदिर के दर्शन कर उन्हें मंदिर परिसर में आयोजित शिविर में पहुंचना था।

जावराOct 16, 2022 / 06:15 pm

shailendra tiwari

entered_in_temple_wearing_shoes_1.jpg

जावरा। आमजन को लाभ देने वाली योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों का पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री ने दो कैबिनेट मंत्री बिसाहूलालसिंह और रामखिलावन पटेल रतलाम जिले में आयोजित शिविर में हिस्सा लेने भेजा। शनिवार को खाद्य नागरिक आपूर्ति और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ग्राम आकतवासा के शिविर में हिस्सा लेने के बाद भीमाखेड़ी बालाजी मंदिर पहुंचे। यहां मंदिर के दर्शन कर उन्हें मंदिर परिसर में आयोजित शिविर में पहुंचना था।

इस दौरान उनके स्वागत में पार्टी के नेता ढोल ढमाके और माला लिए खड़े थे। स्वागत के बाद मंदिर में दर्शन के लिए ले जाया गया। इस दौरान मंत्री बिसाहूलाल ने तो अपने जूते मंदिर के बाहर उतार दिए, लेकिन मंत्री रामखिलावन पटेल जोश-जोश में जूते पहनकर ही मंदिर में चले गए। जैसे ही किसी ने जूते अंदर आने को लेकर टोका तो मंत्री ने जूते फिर भी मंदिर में उतार दिए, जबकि जूते चप्पलों की जगह मंदिर के बाहर थी। इसके बाद बारी-बारी से दर्शन सभी मंच पर पहुंचे। सरस्वती माता की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। मंच पर नन्ही बच्चियों का मंत्री बिसाहूलाल ने सम्मान किया। इसके बाद शुरू हुआ योजनाओं को गिनाने और उसके फायदे बताने का दौर।

 

कांग्रेस के समय मध्यप्रदेश बीमारू प्रदेश में शामिल था
पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राम खिलावन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 के पहले कांग्रेस की सरकार में मप्र की गिनती बीमारू राज्यों में हुआ करती थी। चलने के लिए सड़क भी नहीं होती थी। भाजपा के राज में अब छोटे गांव की सड़कों को छोड़ दें तो शहर में ऐसी कोई सड़क नहीं होगी जो बनी न हो। इसके पूर्व विधायक राजेंद्र पांडेय ने भाजपा के जनता के लिए किए गए कार्यो को गिनाया।

मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने मंच पर जावरा से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि चुनाव के दौर में मैं बतौर पर्यवेक्षक दौरे में जावरा आया था। यहां मुझे महेंद्र सिंह कालूखेड़ा ने कहा कि आप मेरे घर चलिए चलिए। उन्होंने कहा आपके यह चावल बहुत होता है और हमारे यहां हींग होती है तो मैं आपको हींग की भाजी खिलाऊंगा। मंत्री ने कहा कि मैने पहली बार हींग की भाजी खाई। साथियों हर ग्राम पंचायत के ग्रामों के घरों में टोटी वाला सरकारी नल होगा, जिसका जिम्मा जिला कलेक्टर को सौंपा है। शहर में लोगों को उपभोक्ता भंडार से राशन मिलता है और गांव में सोसायटी से, कई बार टेक्निकल समस्याएं आती है। इसकी वजह, स्टाफ की कमी है। मुख्यमंत्री शिवराज से कहूंगा कि पीओएस सोसायटी वालों को उपभोक्ता भंडार में भेज दे।

Hindi News/ Jaora / यहां मंत्री जी ने जोश में खोए होश, मंदिर में जूते पहनकर पहुंच गए साहब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो