scriptवकील ने शूट करने का किया इशारा, जज ने मांगी सिक्योरिटी | lawyer indicated to shoot, the judge asked for security | Patrika News
जावरा

वकील ने शूट करने का किया इशारा, जज ने मांगी सिक्योरिटी

कोर्ट में उस समय हडक़ंप मच गया, जब एक वकील ने कोर्ट के अंदर ही जज को शूट कर जान से मारने की धमकी दे डाली.

जावराNov 17, 2022 / 04:22 pm

Subodh Tripathi

वकील ने शूट करने का किया इशारा, जज ने मांगी सिक्योरिटी

वकील ने शूट करने का किया इशारा, जज ने मांगी सिक्योरिटी

रतलाम/जावरा. मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के जावरा कोर्ट में उस समय हडक़ंप मच गया, जब एक वकील ने कोर्ट के अंदर ही जज को शूट कर जान से मारने की धमकी दे डाली, इस मामले में प्रथम श्रेणी न्यायाधीश ने एफआईआर दर्ज कराते हुए सिक्योरिटी की मांग की है, कोर्ट के अंदर ही वकील ने अंगुलियों का इशारा करते हुए जज को शूट करने की धमकी दी, तो जज भी हैरान रह गए।

प्रथम श्रेणी न्यायाधीश ने मांगी सुरक्षा
जानकारी के अनुसार जावरा में प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रूपेश शर्मा को वकील आईए मेव ने जान से मारने की धमकी दी है, जज ने इस मामले की आवेदन देकर शिकायत करते हुए बताया कि वकील द्वारा उन्हें शूट करने की धमकी दी गई है, इस मामले में वकील द्वारा भी एक आवेदन देकर अपना पक्ष रखा गया है, इस संबंध में अभिभाषक संघ अध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर राजीनामें का भी प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं जम पाई है, जहां जज ने शूट कर जान से मारने की धमकी की बात कही है, वहीं दूसरी और वकील द्वारा अभद्र व्यवहार करने की बात कही गई है।

साक्ष्य प्रस्तुत करने के दौरान बीच में बोल रहे थे वकील
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट में एनडीपीएस एक्ट से संंबंधित किसी मामले पर साक्ष्य प्रस्तुत किए जा रहे थे, इसी दौरान एडवोकेट द्वारा कुछ बात कही जा रही थी, जज का भी कहना है कि जब एक एडवोकेट द्वारा साक्ष्य प्रस्तुत किए जा रहे थे, तभी वकील मेव ने बीच में आकर कुछ कहते हुए काम में बाधा पहुंचाई, जब उन्हें ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने अंगुलियां उठाते हुए शूट करने की धमकी दे डाली। पुलिस ने इस मामले में वकील के खिलाफ आईपीसी की धारा 186 व 506 में प्रकरण दर्ज कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

Home / Jaora / वकील ने शूट करने का किया इशारा, जज ने मांगी सिक्योरिटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो