script

सूने मकान में चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवर एवं नकदी समेत एक लाख रुपए की चोरी

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 17, 2019 12:57:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Theft Case: चोरों ने सूने मकान में धावा बोलकर सोने-चांदी के जेवर व नकदी समेत एक लाख रुपए का सामान पार कर दिया है। इस बात की जानकारी मिलते ही मकान मालिक के होश उड़ गए।

सूने मकान में चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवर एवं नकदी समेत एक लाख रुपए की चोरी

सूने मकान में चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवर एवं नकदी समेत एक लाख रुपए की चोरी

जांजगीर-चांपा. कोतवाली थाना क्षेत्र के हसदेव विहार कालोनी के पीछे एवं कलेक्टर बंगला के सामने स्थित दिप्ती विहार कालोनी में अज्ञात चोरो ने एक सूने मकान से सोने-चांदी के जेवर एवं नकदी समेत तकरीबन एक लाख रुपए का माल पार कर दिया। मामले की सूचना पाकर पुलिस जांच में जुट गई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक दिप्ती विहार कालोनी में एसके पटेल का पूरा परिवार रहता है। बीते दिवस पूरा परिवार इलाज के लिए बाहर गया था।
यह भी पढ़ें
VIDEO : धरना स्थल पर गूंजती रही मंतू-रमन की आवाज, फिर कांग्रेसियों ने दोनों पूर्व सीएम का जलाया पुतला

सप्ताह भर से उनका मकान सूना था। इस बात की खबर चोरों को हुई और रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के जेवर समेत तकरीबन एक लाख रुपए का माल पार कर दिया। सोमवार की सुबह पड़ोस के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर जांच शुरू कर दी है। परिवार के लोगों को इस बात की सूचना मिलते ही वे घर लौट रहे हैं। फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
नानी के साथ नहर में नहा रही मासूम का पैर फिसला, फिर तेज धार में बहने लगी मासूम, दो युवकों ने नहर में कूदकर बचाई जान

सूना न छोड़ें घर
लगातार इतनी बड़ी चोरी होने के बाद भी लोग अपने घर को सूना छोड़कर चले जाते हैं। बाद में पुलिस को दोष देते हैं। उन्हें भलिभांति पता होता है कि घर सूना छोड़े तो चोरी तय है। इसके बाद भी लोग अपने घरों को सूना छोड़कर चले जाते हैं। जबकि लोगों को पता है कि घर सूना छोड़े यानी चोरी तय है। इसके बाद भी लोग इस तरह की लापरवाही बरतते हैं।

Click &
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

ट्रेंडिंग वीडियो