चोरी की मोटर साइकिल से लूट व चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पकड़ाए, पूछताछ में ये राज भी खुला...

By: Vasudev Yadav

Updated On:
22 Aug 2019, 09:43:44 PM IST

  • Loot Case : बाराद्वार थाना क्षेत्र में लगातार लूट (Loot) व चोरी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है।

जांजगीर-चांपा। पहले एक बाइक की चोरी की, फिर इसी बाइक के सहारे तीन लोग जिसमें दो युवक के साथ एक नाबालिग भी शामिल है। लूट (Loot) व चोरी की घटना को लगातार अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार खम्हरिया निवासी गिरधर यादव अपने दोस्त के साथ एक अगस्त को बाराद्वार से अपने गांव जा रहे थे। बीच रास्ते में दोनों बाथरूम के लिए रूके हुए थे और मोबाइल को बाइक की सीट में रखकर बाथरूम कर रहे थे।

Read More : तलवार की नोंक पर पेट्रोल पंप से 25 हजार 500 रुपए की लूट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

इसी दौरान खम्हरिया की ओर से दो युवक आए, मोबाइल को देखकर रूके और सैमसेंग गैलेक्सी जे 2 व एमआई रेडमी को लेकर वहां से फरार हो गए। गिरधर यादव ने इसकी रिपोर्ट बाराद्वार थाना में दर्ज कराया था। पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध कायम करते हुए पतासाजी में जुटी हुई थी।

विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर चांपा थाना के गांव कोटाडबरी निवासी अजय अनंत व साथी हथनेवरा निवासी महेन्द्र उर्फ लाला पटेल से पूछताछ किया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने मोबाइल चोरी करना स्वीकार किए। अन्य अपराधों में भी शामिल होने पर उनसे पूछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि 20 अगस्त की रात दो बजे बिहारी निवासी जितेन्द्र यादव पिता चंद्रमा यादव के ट्रेलर अंदर घुसकर मोबाइल व नगदी 2250 रुपए लूट करने की बात स्वीकार की।

Read More : Breaking : देर रात पिस्टल की नोंक पर लाखों की लूट, सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
घटना में प्रयुक्त होने वाले बाइक हंक को बलौदा से 17 अगस्त को चोरी करने की बात स्वीकार की। घटना में अजय अनंत अपने दोस्त राहुल पटेल व एक नाबालिग के साथ घटना को अंजाम देने की बात कहीं। आरोपियों से मोबाइल व ट्रक चालक को डराने के लिए लोहे के राड व गुप्ती सहित नगदी व बाइक हंक को जब्त किया गया है। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी का चांपा थाना में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए ...

Updated On:
22 Aug 2019, 09:43:44 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।