scriptतेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को ठोका, दो की मौत, एक की हालत गंभीर | Road Accident, two person died | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को ठोका, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 14, 2019 12:50:36 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर कर दिया था चक्काजाम

तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को ठोका, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बाइक सवार को ठोका, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

डभरा. डभरा थानांतर्गत ग्राम देवरघटा नहर के पास बुधवार की शाम चार बजे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर होने से उसे डभरा के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया था। तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत किया और मुआवजे का आश्वासन दिया। इसके बाद माहौल शांत हुआ। पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रेलर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।
डभरा पुलिस के मुताबिक बोड़ासागर निवासी रेशम लाल पिता सुखी राम साहू २६ अपने रिश्तेदार घसनिन बाई पति रतन लाल साहू ६५ एवं लखेश्वर साहू पिता मनोहर २५ को बाइक में बिठाकर बुधवार की शाम चार बजे घिवरा जाने निकले थे। वे देवरघटा के नहर के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही ट्रेलर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों छिटककर गिर पड़े।
घनिन बाई व रेशम लाल का सिर ट्रेलर के पहिए में आ गया। जिससे दोनों का सिर कुचला गया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लखेश्वर की हालत गंभीर होने से उसे डभरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रेलर क्रमांक सीजी १३ एसी २५७५ के अज्ञात चालक के खिलाफ धारा २७९, ३३७, ३०४ ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें
मार्कफेड के चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों को नहीं मिला मानदेय, काम बंदकर बैठे हड़ताल पर

एक घंटे रहा चक्काजाम
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर उपस्थित लोगों ने मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। तकरीबन एक घंटे तक घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। जिसे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शांत कराया। इधर घटना स्थल पर ट्रेलर चालक वाहन को छोड़कर भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो