script

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ले ली गंदी-गंदी फोटो, वायरल करने की धमकी देकर…

locationजांजगीर चंपाPublished: May 22, 2019 04:11:33 pm

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक और नाबालिग (Minor) लड़की हवस (Rape) का शिकार हो गई। आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर फोटो वायरल (Viral) करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाया।

CG News

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ले ली गंदी-गंदी फोटो, वायरल करने की धमकी देकर…

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक और नाबालिग (Minor) लड़की हवस (Rape) का शिकार हो गई। आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर फोटो वायरल (Viral) करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाया। साल भर के बाद मामला थाना पहुंचने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। मामला जांजगीर-चांपा (Janjgir) जिले के बिर्रा के ग्राम किकिरदा का है।
CG News

जानिए पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किकिरदा की रहने वाली एक नाबालिग को गांव का ही युवक स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था। अक्टूबर 2018 में जब नाबालिग घर में अकेली थी तब आरोपी घर में जबरस्ती घुस गया। नाबालिग का हाथ पकड़कर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। धमकी देते हुए आरोपी ने मोबाइल से नाबालिग की गंदी—गंदी फोटो भी खींच लिया।


समझाइश के बाद भी नहीं माना
नाबालिग के साथ हुए घटना की जानकारी जब परिजन को हुई तो आरोपी के घर जाकर उसको समझाइश भी दी गई लेकिन आरोपी नहीं माना और नाबालिग को स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड करता रहा और साथ में चार-पांच साल रखने की बाते हुए धमकी देने रहा था।

नाबालिग द्वारा बात नहीं करने पर आरोपी फोटो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। इसके अलावा अपने नाम के साथ नाबालिग का नाम स्कूलों की दीवारों और नदी के पत्थरों में लिखकर बदनाम करने लगा था।
ऐसे में परिजन ने इसकी रिपोर्ट बिर्रा थाने में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 (बी) 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पारुल माथुर ने बालिकाओं के ऊपर हो रहे अपराध पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश थाना प्रभारी आरके तोड़े को दिए जिस पर बिर्रा पुलिस ने 21 मई को आरोपी किकिरदा निवासी हसन उर्फ दीपक आदित्य पिता मुन्नाराम आदित्य उम्र 23 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो