वॉलीबाल में रायगढ़ की टीम ने मारी बाजी

By: Shiv Singh

Updated On:
10 Dec 2018, 01:00:19 PM IST

  • बिलासपुर के एसपी आरिफ शेख ने खिलाडिय़ों को कप देकर उत्साह वर्धन किया

जांजगीर-चांपा. जांजगीर के पुलिस लाइन में चल रहे वॉलीबाल प्रतियोगिता में रायगढ़ की टीम ने बाजी मार ली। रायगढ़ की टीम ने जांजगीर की टीम को हराकर कप पर कब्जा कर लिया। बिलासपुर के एसपी आरिफ शेख ने खिलाडिय़ों को कप देकर उत्साह वर्धन किया।


सर्वप्रथम कल की चार विजेता टीमों के मध्य खेला गया। जिसमें प्रथम सेमीफाइन जिला पुलिस बल जांजगीर एवं छठवीं वाहीनी रायगढ़ के मध्य खेला गया। जिसमें जांजगीर की टीम जीत के साथ फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल जिला पुलिस बल रायगढ़ और कोरबा के माध्य खेला गया। जिसमें जिला पुलिस रायगढ़ जीत दर्ज की। प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार की शाम शुरू हुआ। जिसमें पुलिस बल जांजगीर व रायगढ़ की टीम द्वारा बहुत ही रोमांचक मैच खेला गया।

Read more : राजधानी गए तो 900 रुपए टीए-डीए, पास के स्कूलों का दौरा किया तो भी इतने का ही बिल

आखिरकार रायगढ़ की टीम ने दो लगातार सेट जीतकर बिलासपुर रेंज स्तरीय वॉलीबाल मीट 2018 अग्रसर कप पर कब्जा कर लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिलासपुर एसपी आरिफ शेख थे। विशिष्ट अतिथि जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश श्रीवास्तव थे। वहीं जांजगीर-चांपा एसपी नीतु कमल मौजूद रहीं। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिलासपुर एसपी आरिफ शेख ने कहा कि पुलिस विभाग के कर्मचारी हमेशा तनाव में रहते हैं। तनाव से उबरने के लिए इस तरह का आयोजन होते रहना चाहिए। इससे मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है। खेल में जीत हार मायने नहीं रखती।


महिला टीम में जांजगीर पुलिस ने मारी बाजी
महिला टीमों में महिला पुलिस बल जांजगीर की टीम विजयी रही एवं उप विजेता महिला नगरसैनिकों को पुरस्कृत किया गया। साथ ही प्रतियोगिता में शामिल सभी टीम के खिलाडिय़ों को सहभागिता प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर विजेता खिलाडिय़ों के चेहरे पर मुस्कान देखी गई, वो लोग जमकर खुशी मना रहे थे।

Updated On:
10 Dec 2018, 01:00:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।