आपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन

By: Vasudev Yadav

Updated On:
25 Aug 2019, 12:32:05 PM IST

  • Objectionable post : समाज का कहना है कि फेसबुक आईडी पर भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अपशब्द (Objectionable post) का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया गया था। जिससे हिंदू समाज के लोगों को बहुत ठेंस पहुंचा है।

जांजगीर.चांपा। फेसबुक (Facebook) पर एक युवक ने भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक पोस्ट (Objectionable post) कर दी। इससे नाराज सर्व समाज के लोगों ने विरोध जताते हुए शनिवार को अकलतरा थाना का घेराव किया। थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

सौपे गए ज्ञापन में सर्व समाज के लोगों ने बताया कि पामगढ़ थाना अंतर्गत कुटराबोड़ निवासी गिरजा शंकर द्वारा अपने फेसबुक (Facebook) आईडी पर भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अपशब्द का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया गया था। जिससे हिंदू समाज के लोगों को ठेंस पहुंचा है।

भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग करते हुए फेसबुक में पोस्ट करना बहुत गलत बात है। पोस्ट में कई लोगों द्वारा कमेंट भी किया गया था, जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाने के विरोध में सर्व समाज अकलतरा द्वारा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव को ज्ञापन सौंपा गया।

Read More : आखिर क्यों कोरबा-चांपा मार्ग पर पांच एसी सिटी बसों का फेरा करना पड़ा रद्द, पढि़ए खबर...

ज्ञापन सौंपते हुए सर्व समाज के लोगों ने गिरजाशंकर को गिरफ्तार करने की मांग की है। गिरफ्तार नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में पार्षद राजन केडिया, सत्तू साहू, शांतिलाल यादव, अमित कुमार यादव, पुरुषोत्तम नामदेव, आयुष शर्मा, जयदीप सिंह, करण यादव, पिंटू बरेठ, सूरज तिवारी, सुमेर यादव, विजय यादव, सुमन वैष्णव, हरिशंकर यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Updated On:
25 Aug 2019, 12:32:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।