scriptपंचायत सहायक सह ऑपरेटरों ने सीएम को सौंपा ज्ञापन | Panchayat assistant and operators submitted memorandum to CM | Patrika News

पंचायत सहायक सह ऑपरेटरों ने सीएम को सौंपा ज्ञापन

locationजांजगीर चंपाPublished: Jan 02, 2019 12:49:54 pm

Submitted by:

Shiv Singh

2015 में भाजपा सरकार के द्वारा बजट के अभाव में नौकरी से निकाला गया

2015 में भाजपा सरकार के द्वारा बजट के अभाव में नौकरी से निकाला गया

2015 में भाजपा सरकार के द्वारा बजट के अभाव में नौकरी से निकाला गया

जैजैपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जांजगीर आगमन पर ग्राम पंचायतों से बर्खास्त पंचायत सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटरों जिसे साल 2015 में भाजपा सरकार के द्वारा बजट के अभाव में नौकरी से निकाला गया है वे लोग जैजैपुर ब्लाक अध्यक्ष राम कुमार मनहर के मार्गदर्शन में समस्त कांग्रेसियों की राय से अपनी पुरानी और लंबित मांगों के लिये मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द बहाली की मांग रखी।
जिसमें मुख्यमंत्री ने बहुत ही जल्द बहाली का आश्वासन दिया और ग्राम पंचायतों मे कम्प्यूटर ऑपरेटर रखने की सहमती भी जताई जिससे पूरे प्रदेश के पंचायत सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटरों में काफी हर्ष है। ग्राम पंचायतों में एक कम्प्यूटर आपरेटरों की महती जरूरत है
क्योंकि आज कल हर विभाग कम्प्यूटराइज हो जाने से पारदर्षिता होने से लेकर आम जनता को सुविधा मिलने के साथ कार्य में गति प्रदान के लिये निष्चित ही ग्राम पंचायतों से बर्खास्त कर्मचारियों का बहाली कांग्रेस कमेटी के द्वारा किया जायेगा और आज दिनांक को जैजैपुर में ब्लाक स्तर पर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें रायपुर जाने संबंधित चर्चा किया गया जिसमें ब्लाक अध्यक्ष राम कुमार मनहर, नेतराम चन्द्रा, राजेष श्रीमती देवश्री, पारस, मोहन, सूरज सहित ऑपरेटर उपस्थित थे।
उन्होंने बताया कि 6 जनवरी को रायपुर में प्रदेश स्तरीय बैठक पंचायत सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष लंबोदर प्रसा चन्द्रा के नेतृत्व में 6 जनवरी को रायपुर के कलेक्ट्रेट गार्डन में बैठक बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो