scriptसाल के अंतिम दिन यहां की सड़कें फिर खून से हुई लाल, जारी है भारी वाहनों का सिमत | On the last day of the year, the streets are red | Patrika News
जांजगीर चंपा

साल के अंतिम दिन यहां की सड़कें फिर खून से हुई लाल, जारी है भारी वाहनों का सिमत

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया

जांजगीर चंपाDec 31, 2018 / 07:59 pm

Shiv Singh

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया

सुबह बाइक से किसी काम से अकलतरा आए थे

अकलतरा. साल के अंत में जिले की सड़क फिर खून से लाल हो गई। अकलतरा थानांतर्गत ग्राम कोटगढ़ में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया।

इससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन लोग आक्रोशित नजर आए। इधर हाइवा के चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया।

अकलतरा थाने के खटोला में एक वृद्ध की मौत और बाराद्वार मुख्य मार्ग के पास ट्रक की चपेट में आए दो लोगों की मौत को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि सोमवार को फिर अकलतरा के कोटगढ़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने दो लोगों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि सुनील कर्ष और शनी सिंह कंवर अकलतरा के बाना के रहने वाले हैं।
जो सोमवार की सुबह बाइक से किसी काम से अकलतरा आए थे। काम निपटाकर वे वापस लौटते वक्त कोटगढ़ के पास पहुंचे थे इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई।

इससे सामने से आ रही हाइवा के चालक ने दोनो बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश देने का काम कर रही है। फिलहाल मौके पर माहौल खराब है। पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Home / Janjgir Champa / साल के अंतिम दिन यहां की सड़कें फिर खून से हुई लाल, जारी है भारी वाहनों का सिमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो