scriptजैजैपुर में गरजीं मायावती, यूपी के कार्यकाल को कराया याद और कहा सत्ता में आए तो वैसा ही विकास सीजी में भी | Mayawati in Jajapur, remembered UP's tenure | Patrika News

जैजैपुर में गरजीं मायावती, यूपी के कार्यकाल को कराया याद और कहा सत्ता में आए तो वैसा ही विकास सीजी में भी

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 17, 2018 02:07:46 pm

Submitted by:

Shiv Singh

सभा में उम्मीद से अधिक भीड़

सभा में उम्मीद से अधिक भीड़

सभा में उम्मीद से अधिक भीड़

जांजगीर-चांपा. जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के मालखरौदा स्थित छोटे सीपत में मायावती ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। मायावती की इस सभा में उम्मीद से अधिक भीड़ थी। पर उनका भाषण, अकलतरा के तरौद में हुई सभा से मिलता जुलता था। इस बात की चर्चा, सभा खत्म हाने के बाद भी कई लोगों के जुंबा पर थी।
जिसमें मंडल कमिशन की रिपोर्ट, सच्चर कमेटी के अलावा उत्तर प्रदेश के कार्यकाल को मायावती ने बार-बार दोहराने की बात कही जा रही है। हालांकि अंत में उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश की तर्ज भी छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी को मुख्यमंत्री बना कर विकास की गाथा लिखी जाएगी।
Read more : डाक मतपत्र से वोट देने भटक रहे थे कर्मचारी, मीडिया के दखल के बाद डाल पाए वोट


जैजैपुर विधानसभा के बसपा प्रत्याशी केशव चंद्रा के पक्ष में प्रचार करने के लिए शुक्रवार को बसपा प्रमुख मायावती मालखरौदा क्षेत्र के छोटे सीपत पहुंच गई थी। जहां मायावती ने कांग्रेस व भाजपा पर गरीबों, दलित, अल्प संख्यक वर्ग के अनदेखी का आरोप लगाया। वही मंडल कमिशन, सच्चर कमिशन की रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए दोनों राजनीतिक पार्टियों पर अपने हमले को जारी रखा। उनकी माने तो भाजपा व कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों ने बाबा साहब भीम राम अंबेडकर को उचित स्थान देने के मामले में हमेशा ही उपेक्षा की है।
मायावती की इस सभा में उम्मीद से अधिक भीड़ होने की बात भी कही जा रही है। जिसका असर कार्यक्रम खत्म होने के बाद बाहर घंटों लगे जाम के रुप में देखा गया। इस बीच कुछ लोगों द्वारा यह भी कहा जा रहा था कि पिछले दिनों अकलतरा के तरौद में एक चुनावी सभा हुई थी। उस सभा का भाषण व इस सभा का भाषण काफी हद तक एक सामान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो