घर पर कोई नहीं, खेल-खेल में मासूम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मचा कोहराम

By: Vasudev Yadav

Updated On:
19 Aug 2019, 07:51:31 PM IST

  • Janjgir Crime : घटना पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम पेंड्री की है। दरअसल मासूम खेलते-खेलते घर के आंगन में टंकी की ओर गया और डूब गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिसके कारण उसे निकालने वाला कोई नहीं था।

जांजगीर-चांपा. घर में आंगन में पानी टंकी में डूबकर एक मासूम की मौत हो गई। घटना पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम पेंड्री की है। दरअसल मासूम खेलते-खेलते घर के आंगन में टंकी की ओर गया और डूब गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिसके कारण उसे निकालने वाला कोई नहीं था। आखिरकार परिजनों को तब पता चला जब घर आकर देखे तब मासूम का शव पानी में तैर रहा था। गॉव में जिसने भी सुना वह सन्न रह गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : महिला पर प्रेत की छाया बताकर बैगा ने मांगा बकरा, नहीं देने पर कर दी ये हरकत
पामगढ़ पुलिस के अनुसार ग्राम पेंड्री निवासी भुजबल यादव सोमवार की सुबह खेत गया था। घर में उसका चार साल का मासूम मनीष अकेले था। भुजबल के घर में आंगन में पानी की टंकी बनी हुई है। जिसमें मनीष अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेलते खेलते वह पानी की टंकी में चला गया और टंकी में वह डूब गया। डूबने से उसकी मौत हो गई। उसके परिजनों को तब पता चला जब मासूम टंकी में तैर रहा था। घर में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Updated On:
19 Aug 2019, 07:51:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।