scriptमोदी ने राहुल-सोनिया की पार्टी को फटकारा, कहा – कांग्रेसी खुद को राम से बड़ा समझते है | Congress is chanting that Modi should die, but I will not die… 145 crore people are with me | Patrika News
जांजगीर चंपा

मोदी ने राहुल-सोनिया की पार्टी को फटकारा, कहा – कांग्रेसी खुद को राम से बड़ा समझते है

PM Modi Rally In CG: मोदी बोले – मैं आप सभी के लिए एक भी दिन छुट्टी नहीं लेता। मैंने दस साल तक आप सभी के लिए काम किया। मैं जब-जब आपसे आशीर्वाद माँगा अपने कोई कमी नहीं की। अब मेरे लिए एक घंटा निकालिए… मोदी को वोट करिए।

जांजगीर चंपाApr 24, 2024 / 08:17 am

Kanakdurga jha

PM Modi Jansabha In Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ के सक्ति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में मोदी बोले – कुछ महीने पहले मैं यहां विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद लेने आया था। आप सभी ने हमारे भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताया। इसके लिए मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं। अब मैं लोकसभा चुनाव के लिए आप सभी से आशीर्वाद लेने आया हूं। दस साल में ,हमारा भारत कितना आगे बढ़ा है।
मैनें 10 साल तक एक दिन भी छुट्टी नहीं ली – मोदी

मैं आप सभी के लिए एक भी दिन छुट्टी नहीं लेता। मैंने दस साल तक आप सभी के लिए काम किया। मैं जब-जब आपसे आशीर्वाद माँगा अपने कोई कमी नहीं की। अब मेरे लिए एक घंटा निकालिए… मोदी को वोट करिए। आपको जांजगीर-चांपा से हमारी बहन कमलेश जांगड़े को जिताना है। मुझे आप सभी पर अटूट भरोसा है। और इसी भरोसे पर पूरी जनता कह रही है – फिर एक बार मोदी सरकार….
कांग्रेस को आदिवासियों का अधिकार छीनने में एक सेकंड नहीं लगेगा- जनसभा में बोले मोदी

अयोध्या में मंदिर बनने की उम्मीद सबने खो दी थी। मंदिर का सपना पूरा करने का काम भाजपा पार्टी ने किया है। कांग्रेस वाले हमें तंज कसते थे – आखिर कब बनेगा मंदिर…. और हमें कहते थे – मंदिर वहीं बनाएँगे पर तारीख नहीं बताएंगे। अब मंदिर भी बनाया, तारीख भी बताया, पर कांग्रेस का अहंकार तो सांतवें आसमान पर है। उन्होंने आमंत्रण ठुकरा दिया, वो अपने आपको राम से भी ऊपर मानते है। कांग्रेस को आदिवासियों का अधिकार छीनने में एक सेकंड नहीं लगेगा। हमारी प्राथमिकता तो गरीब, महिला और युवाओं का कल्याण है। मोदी ने नारेबाजी नहीं की मोदी ने आपसे नाता जोड़ा नारा नहीं दिया। मोदी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी से बाहर निकाला है।
3 करोड़ दीदियों को लखपति बनाना हमारी योजना – जनसभा में बोले प्रधानमंत्री

हमारे पिछले दस साल का ट्रैक रिकॉर्ड यही है हर चुनौती को चुनौती देते है। हमारे छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनते ही सभी किसानों को दो साल का बकाया बोनस दिया। छत्तीसगढ़ में तेंदूपत्ता संग्राहकों की नीति भी पूरी हुई है। आवास के लिए करोड़ो पैसे दिए है। अब तो ये मोदी की गारंटी है। अब आप सभी को हर साल पैसा मिलेगा। हमारी आदिवासी बहनें अब नमो ड्रोन दीदी योजना से आगे बढ़ेंगी। छत्तीसगढ़ की महतारी वंदन योजना की देश भर में बहुत चर्चा है। अब मोदी ने भी गारंटी दी है ३ करोड़ दीदी बहनों को लखपति दीदी योजना से लखपति बनाएंगे। ये जो नमो ड्रोन योजना है इससे बहनों को सीधा लाभ होगा।
मैं आपके बीच से निकलकर आया हूं – पीएम मोदी

आप सभी मेरे परिवार है। परिवार का ख्याल रखना मेरा दायित्व है और इसलिए मेरी योजना है की आयुषमान योजना के तहत पांच लाख तक फ्री में इलाज की सुविधा मिलेगी। सभी बुजुर्ग 70 साल से ऊपर से सभी बुजुर्गों का इलाज अब अच्छे से होगा। आप अपना इलाज अचे से करना खर्चा आपका बेटा देगा। 2014 से पहले एक ही परिवार के सरकार थे। कांग्रेस कभी नहीं चाहते थे की, दलित आदिवासी आगे बढे। मैं आपके बीच से निकलकर आया हूँ, मैं गरीबी को अच्छे से जानता हु। आज इसी भाजपा की सरकार ने आदिवासी को राष्ट्रपति बनाया और कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया। आदिवासियों की घोर विरोधी कांग्रेस ने आदिवासी महिला के राष्ट्रपति बनने पर आपत्ति जताया।
भारत को तोड़ना चाहती है कांग्रेस – मोदी का कांग्रेस पर जमकर वार

पहले कर्णाटक के कांग्रेस सांसद ने कहा – की पश्चिम क्षेत्र को भारत से अलग कर देंगे अब गोवा के कांग्रेस सांसद ने कहा की गोवा में भारत का संविधान नहीं चलेगा। इसनहोने देश का अपमान किया। जो कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में लागू नहीं होने दिया अब वह भी देश का कानून चल रहा है। कांग्रेस देश के विचार को तोडना चाहती है। ये कांग्रेस आगे चलकर देश का कानून खत्म करने का पाप करेगी। कांग्रेस के पास ना देश के लिए कोई विजन है। ना गरीब के लिए उन्हें कुछ करना है।
कांग्रेस माला जप रही है की मोदी मर जाए..

हम 13 हजार करोड़ रुपए से हमारे भाई बहनों के लिए विश्वकर्मा योजना लाए है। और ये कांग्रेस कहता है मोदी का सर फोड़ देंगे। अरे ये जब तक मेरी माता बेहेन मेरी रक्षा करने के लिए है। तब तक मेरा कांग्रेस कुछ नहीं बिगाड़ सकती। मेरी माता बहन मेरी संरक्षण है। कांग्रेस माला जप रही है की मोदी मर जाए.. अरे जहाँ 145 करोड़ की जनता साथ होती है न वो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। जब तक मेरी जनता मेरे साथ है वो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। कांग्रेस एक ही बात घिसते पीटते रहते है की भाजपा वाले आएंगे आरक्षण खत्म क्र देंगे। अरे मुझे छोड़िए खुद बाबा अम्बेडकर आकर कहे न फिर भी संविधान नहीं बदल सकता है।

Home / Janjgir Champa / मोदी ने राहुल-सोनिया की पार्टी को फटकारा, कहा – कांग्रेसी खुद को राम से बड़ा समझते है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो