scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, अंदर बैठा इंजीनियर गंभीर रूप से हुआ घायल | CG Road Accident: High speed car collided with divider, engineer sitting inside got seriously injured | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, अंदर बैठा इंजीनियर गंभीर रूप से हुआ घायल

CG Accident News: कार क्षतिग्रस्त हो गई और वह कार में फंसा रह गया। मौके पर मौजूद अधिवक्ता संघ के लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जांजगीर चंपाApr 28, 2024 / 05:52 pm

Shrishti Singh

Accident

Janjgir Champa Accident: पीआईएल का इंजीनियर शनिवार को एसपी आफिस जांजगीर के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बिलासपुर रेफर किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार प्रकाश इंडस्ट्रीज चांपा का सीनियर इंजीनियर संजय कुमार श्रीवास पावर प्लांट डिविजन में नौकरी करता है। वह शनिवार की दोपहर कलेक्टोरेट रोड की ओर किसी काम से आया था। उसकी कार की स्पीड काफी तेज थी। इसके कारण वह आपा खो बैठा और कार डिवाइडर से जा टकराई। उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई और वह कार में फंसा रह गया। मौके पर मौजूद अधिवक्ता संघ के लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में जल्द हो सकती है चपरासियों के 468 पदों पर भर्ती, हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई, जानें पूरा मामला

आए दिन होती है इस रूट में दुर्घटना

कलेक्टोरेट में मार्ग में लोग स्पीड में वाहन चलाते हैं। चमचमाती सड़क होने से लोग आपा खो बैठते हैं बीच-बीच में सड़क में कई तरह की क्रॉसिंग भी है। विपरीत दिशा से आ रहे लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। आज से चार महीना पहले कोर्ट के साइकिल स्टैंड में काम करने वाला खोखरा निवासी एक व्यक्ति की इसी रूट में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

Home / Janjgir Champa / CG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, अंदर बैठा इंजीनियर गंभीर रूप से हुआ घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो