scriptकुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए,अनंतनाग और कुलगाम में इंटरनेट सेवा बंद | Two hizbul militants killed in Kulgam encounter | Patrika News

कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए,अनंतनाग और कुलगाम में इंटरनेट सेवा बंद

locationजम्मूPublished: Jan 12, 2019 07:49:47 pm

Submitted by:

Prateek

इस बीच गोलाबारी के स्थल के पास पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पें हुईं…

army file photo

army file photo

(श्रीनगर): दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के यारीपोरा इलाक़े में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई एक भीषण मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। सूत्रों के अनुसार यारीपोरा के कटापोरा गांव में सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिस के बाद सेना और अन्य सुरक्षाबलों ने शनिवार शाम सारा इलाक़ा अपने घेरे में ले लिया। जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान के पास पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलियां चलाई। सुरक्षाबलों ने जवाब में गोलियां दागी। लगभग 4 घंटे चली मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिरिया। हालाँकि, मारे गए आतंकवादियों की अभी तक पहचान नही हो पाई है लकिन सूत्रों की माने तो हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जीनत उल इस्लाम भी मुठभेड़ में मारा गया है। सूत्रो की माने तो दो और आतंकवादी मौके से भाग निकले।


इस बीच, गोलाबारी के स्थल के पास पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पें हुईं। जानकारी के मुताबिक कुछ युवाओं ने सड़क जाम कर के ऑपरेशन को बाधित करने की कोशिश की। गोलाबारी के स्थान के समीप जाकर सेना पर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए अनंतनाग और कुलगाम में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो