scriptआतंकी नरैटिव चलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़े कदम अपनाएं: बिरदी | Take strict action against people running terrorist narrative: Birdi | Patrika News
जम्मू

आतंकी नरैटिव चलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़े कदम अपनाएं: बिरदी

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) वीके बिरदी ने बुधवार को चेतावनी दी कि पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आतंकी नरैटिव का प्रचार करने और शांति भंग करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़े कदम उठायेगी।

जम्मूDec 13, 2023 / 08:24 pm

Ram Naresh Gautam

,

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) वीके बिरदी

आईजीपी कश्मीर ने गांदरबल जिले के सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा करते हुए यह बात कही। इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन खतरों से निपटने और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर आतंकी प्रसार के खिलाफ सतर्कता के लिए कड़े उपायों का खुलासा किया।


उभरती चुनौतियों को पहचानते हुए उन्होंने घोषणा की कि पुलिस कड़े कदम अपनाएगी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आतंकी कहानी का प्रचार करने और शांति भंग करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। बैठक में उप महानिरीक्षक सीकेआर सुजीत कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गांदरबल, निखिल बोरकर सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

 

एसआईए ने दक्षिण कश्मीर में कई स्थानों पर की छापेमारी
जम्मू-कश्मीर पुलिस की राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने बुधवार को दक्षिण कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के विभिन्न जिलों में एसआईए की विशेष टीमों द्वारा सुबह तलाशी और छापेमारी की गई। छापेमारी के बारे में और भी जानकारियां सामने आ रही हैं।

Hindi News/ Jammu / आतंकी नरैटिव चलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़े कदम अपनाएं: बिरदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो