script

महबूबा की पीडीपी को बड़ा झटका, पार्टी छोड़ने की तैयारी में “चाचा बेग”

locationजम्मूPublished: Nov 20, 2018 08:25:48 pm

मुजफ्फर बेग कहते हैं कि “पीसी (पीपुल्स कॉन्फ्रेंस) भी मेरे लिए एक घर जैसा रहा है…

 Muzaffar Hussain Baig

Muzaffar Hussain Baig

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): भारतीय जनता पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का गठबंधन टूटने के बाद से महबूबा मुफ्ती की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले उनके विधायकों ने बगावत की और अब पीडीपी को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। पार्टी के स्तंभकार और सांसद डॉ मुज्जफर हुसैन बेग पार्टी छोडक़र सज्जाद लोन के साथ मिलने जा रहे हैं। वरिष्ठ पीडीपी नेता मुजफ्फर बेग ने मंगलवार को कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक ताकत का आकार लेते हुए तीसरे मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार है।


पीपुल्स कॉन्फ्रेंस मेरे लिए घर जैसा,लोग भी खोज रहे कुछ नया—बेग

मुजफ्फर बेग कहते हैं कि “पीसी (पीपुल्स कॉन्फ्रेंस) भी मेरे लिए एक घर जैसा रहा है। मेरे लिए सजाद लोन एक बेटे की तरह रहा है … अगर सज़ाद लोन दिलचस्पी लेता है … कि वहां एक तीसरा मोर्चा होना चाहिए, जिसे उभारा जाना चाहिए .. तो मैं उनके साथ दे सकता हू… उन्हें प्रोत्साहित किया जाना चाहिए क्योंकि लोग कुछ नया खोज रहे हैं।


पीडीपी पर लगाया विफल रहने का आरोप

स्थानीय चुनावों का बहिष्कार करने के फैसले के लिए पीडीपी नेतृत्व को लक्षित करते हुए मुज्जफर हुसैन बेग ने कहा कि पार्टी लोगों की उम्मीद पर खरा उतरने मे विफल रही। पीडीपी के सह-संस्थापक ने कहा “मैं देखुगा कि पार्टी मेरे बयान पर कैसे प्रतिक्रिया करती है लकिन पीडीपी द्वारा मामलों को संभालने के तरीके से मैं दुखी और परेशान हूं।”


जाल में फंसी पीडीपी

उन्होंने कहा कि पीडीपी अनजाने में मतदान का बहिष्कार करके जाल में फस गई। मुज्जफर हुसैन बेग ने कहा कि तीसरे मोर्चे के गठन को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। स्वयं सज्जाद लोन ने टवीट् कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि बेग उसके साथ मिल रहे हैं और उसने बेग का शुक्रिया भी अदा किया। वही अगर मुज्जफर हुसैन बेग सज्जाद लोन के साथ मिलकर तीसरा गुट बना लेते है तो पीडीपी बुरी तरह टूट सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो