scriptपाकिस्तानी स्नाइपर शॉट से सीमा पर एक और जवान शहीद | one soldier martyred in rajouri sector due to pakistani sniper shot | Patrika News

पाकिस्तानी स्नाइपर शॉट से सीमा पर एक और जवान शहीद

locationजम्मूPublished: Nov 12, 2018 01:52:25 pm

Submitted by:

Prateek

पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई फायरिंग में दो दिन में दो भारतीय जवान शहीद हो गए…

martary solsier keshav

martary solsier keshav

(पत्रिका ब्यूरो, जम्मू): आतंकियों को पनाह देने वाला नापाक पडोसी पाकिस्तान अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जहां पाकिस्तान की ओर से आतंकी भारतीय सीमा में प्रवेश करने के असफल प्रयास कर रहे है वहीं पाकिस्तानी सेना रह रह कर भारतीय जवानों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही है। पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई फायरिंग में दो दिन में दो भारतीय जवान शहीद हो गए।

 

 

यह भी पढे: कश्मीर घाटी में 160 पाकिस्तानी आतंकी घुसपैठ करने को तैयार, सेना ने जारी किया अलर्ट

 

ताजा मामला रविवार देर शाम का है। एलओसी पर राजौरी के नौशाहेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से घात लगा कर किए गए हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया। सैनिक को पाकिस्तान के स्नाइपर शूटर द्वारा गोली मारी गई। शहीद की पहचान नायक गोस्वी केशव सोमगीर के रूप मैं हुई है। 29 वर्षीय नायक गोस्वी केशव सोमगीर पिछले 10 साल से सेना में देश सेवा कर रहे थे। शहीद नासिक, महाराष्ट्र के श्री रामपुर से संबंधित थे।


गौरतलब है कि शनिवार सुबह जम्मू संभाग के सांबा जिले में स्नाइपर शॉट से एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। जिले के केरी सेक्टर में भारत पाकिस्तान सीमा पर सेना की टुकड़ी गश्त कर रही थी। इसी समय पाकिस्तान की ओर से स्नाइपर शॉट आया। इस हमले में एक जवान की जान चली गई। शहीद जवान की पहचान सांबा निवासी वरूण कटाल के रूप में हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो