scriptआतंकी हमले में बचे नेशनल कांफ्रेंस के नेता सैयद तौकीर, पीएसओ मारा गया | National Conference Leader Survived In Terror Attack, PSO Killed | Patrika News

आतंकी हमले में बचे नेशनल कांफ्रेंस के नेता सैयद तौकीर, पीएसओ मारा गया

locationजम्मूPublished: Jul 14, 2019 09:19:32 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

Terror Attack On NC Leader: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में रविवार शाम आतंकवादियों ने नेशनल कांफ्रेंस लीडर सैयद तौकीर पर हमला कर दिया। वह तो बच गए, लेकिन उनका पीएसओ मारा गया।

saiyad taukeer

Picture of Syed tauqeer who was attacked by militants in Kokernag

जम्मू/कोकेरनाग। दक्षिण कश्मीर के कोकेरनाग के हिलर इलाके ( Anantnag ) में रविवार शाम आतंकवादियों ने नेशनल कांफ्रेंस ( National ConFrence ) लीडर सैयद तौकीर ( Saiyed Taukir ) पर हमला कर दिया। गोलियों की बौछार के बीच उन्हें बचाने की कोशिश में पीएसओ ( PSO ) रियाज अहमद बुरी तरह जख्मी हो गया, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने नेकां नेता पर उस वक्त हमला किया, जब वह पार्टी कार्यकर्ताओँ की एक बैठक के बाद वापस लौट रहे थे। आतंकियों की गोलीबारी की चपेट में सलेक्शन ग्रेड का कांस्टेबल रियाज अहमद आ गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंतनाग अल्ताफ खान ने भी घटना की पुष्टि की और कहा कि आतंकियों की तलाश में नाकाबंदी कड़ी कर दी गई है। घर-घर तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि मई माह में भी एक ऐसा ही हमला हुआ था, जब कश्मीर के अनतंनाग जिले में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की आतंकवादियों ने घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी थी I रविवार को हुआ हमला भी दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में अंजाम दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो