scriptआतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड | Grenade Attack In Hari Singh High Street Srinagar Jammu And Kashmir | Patrika News

आतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड

locationजम्मूPublished: Oct 12, 2019 09:04:02 pm

Submitted by:

Prateek

दोपहर करीब पौने तीन बजे जहांगीर चौक को हरि सिंह हाईस्ट्रीट (Grenade Attack In Hari Singh High Street Srinagar) से जोड़ने वाली सड़क पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड जवानों से दूर सड़क पर गिरा।

Grenade Attack In Hari Singh High Street Srinagar

आतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके थे ग्रेनेड

(जम्मू): कश्मीर में सुधरते हालात से हताश हुए आतकियों ने शनिवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में ग्रेनेड हमला किया। हमले में 11 लोग जख्मी हुए। सभी घाायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


सुरक्षाबलों के जवान थे निशाने पर

दोपहर करीब पौने तीन बजे जहांगीर चौक को हरि सिंह हाईस्ट्रीट से जोड़ने वाली सड़क पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड जवानों से दूर सड़क पर गिरा। इससे हुए जोरदार धमाके की चपेट में वहां से गुजर रहे लोग भी आ गए। कई गाड़ियों को भी क्षति पहुंची है। धमाके के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरते हुए वहां घाायल पड़े लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

 

फरमान का नहीं था कोई असर

जवानों ने आतंकियों का पता लगाने के लिए हरि सिंह हाई स्ट्रीट जहांगीर चौक, सराईबाला समेत विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। बता दें कि जिस जगह आतंकियों ने हमला किया है, वहां अलगाववादियों व आतंकियों के फरमान के बावजूद सुबह-शाम दुकानें खुलती हैं। दिन भर ठेलों पर सामान बेचने वाले मौजूद रहते हैं। इस इलाके में दिनभर लोगों की भीड़ लगी रहती है। विस्फोट स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर ही नागरिक सचिवालय है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो