scriptसुरक्षाबलों ने बारामुला के जंगलों में मार गिराए पांच आतंकी | Five terrorists killed by security forces in Baramulla jungles | Patrika News

सुरक्षाबलों ने बारामुला के जंगलों में मार गिराए पांच आतंकी

locationजम्मूPublished: Oct 19, 2018 06:14:49 pm

Submitted by:

Prateek

अतिरिक्त जवानों को इलाके में बुलाया गया है और बड़े पैमाने पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है…

army

army

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): भारतीय सुरक्षाबलों के जवान घुसपैठियों पर काल बनकर टूट रहे है। इन जवानों ने कश्मीर में पिछले 24 घंटों के दौरान पांच आंतकी मारे गए। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार जंगल क्षेत्र में सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए चार आतंकियों को मार गिराया।

 

 

जानकारी के मुताबिक सेना की 5 ग्रेनेडियर के जवानों की एक सर्च पार्टी ने बोनियार जंगल क्षेत्र में तोरना पोस्ट के करीब 4 से 5 आतंकियों के एक दल की हरकत देखी। इस दौरान सतर्क जवानों ने पहले उन्हें समर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए। अतिरिक्त जवानों को इलाके में बुलाया गया है और बड़े पैमाने पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो