scriptभद्रवाह में एक शख्स की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण, कर्फ्यू लगने के साथ ही इंटरनेट सेवा बंद | curfew in Bhaderwah after death of a man | Patrika News

भद्रवाह में एक शख्स की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण, कर्फ्यू लगने के साथ ही इंटरनेट सेवा बंद

locationजम्मूPublished: May 16, 2019 08:03:01 pm

Submitted by:

Prateek

हत्या की बात पता चलते ही लोगों ने पुलिस स्टेश पर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया…

curfew

curfew

(जम्मू): जम्मू संभाग के भद्रवाह में बीती देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा नईम अहमद नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आज सुबह जब कस्बे के लोगों को पता चला तो उन्होंने दूसरे समुदाय के घरों में पथराव किया और कुछ दुकानों को तोड़ डाला। प्रशासन ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भद्रवाह में कर्फ्यू लगाकर इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है।


हत्या की बात पता चलते ही लोगों ने पुलिस स्टेश पर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। पुलिस ने जब उन्हें शांत करने का प्रयास किया तो गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। उसके बाद प्रदर्शनकारियों ने बाजार में आकर दूसरे समुदाय के घरों और दुकानों को निशाना बनाकर उन्हें नुकसान पहुंचाया और मौके कुछ गाड़ियों को भी आग लगा दी। प्रशासन ने स्थिति की नजाकत को देखते हुए भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया और इंटरनेट सेवा भी पूरी तरह से बंद कर दी है। कस्बे में स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि सात अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो