scriptसेना में नौकरी पाने की चाह में उमड़ा कश्मीरी युवाओं का हुजूम, अब तक दौड़ में इतने लोग ले चुके है भाग | around 2500 kashmiri youth took part in army recruitment rally | Patrika News
जम्मू

सेना में नौकरी पाने की चाह में उमड़ा कश्मीरी युवाओं का हुजूम, अब तक दौड़ में इतने लोग ले चुके है भाग

लोग भले ही कश्मीरियों पर कितनी ही उंगली उठा ले लेकिन सेना की दौड़ भर्ती में भाग लेने आए युवाओं ने बता दिया है कि उनका दिल भी सेना में जाने के लिए जोर से धड़क रहा है…

जम्मूFeb 19, 2019 / 06:56 pm

Prateek

rally

rally

(जम्मू): जम्मू—कश्मीर यह नाम सुनते ही मन में पहले पहल दो तस्वीर बनती है एक तो इसे धरती का स्वर्ग बनाने वाली हसीन वादियां जो मन को शांति देती है आनंद की कराती देती है। दूसरी मन को अशांत कर देने वाली वह तस्वीर जिसमें आंतकी और सेना पर पत्थरबाजी करते युवा दिखाई देते है। पर आज राज्य की एक अलग तस्वीर पूरे देश के सामने आई है जिसने साफ कर दिया है कि राज्य के युवाओं में भी देश की सेवा करने के लिए सेना में शामिल होने का उतना ही जज्बा है जितना अन्य राज्य के लोगों में। दरअसल आज (मंगलवार को) सेना की भर्ती रैली का आयोजन किया गया जिसमें राज्य के हजारों युवाओं ने भाग लिया।

 

सेना में 111 रिक्त पदों पर भर्ती करने के लिए बारामूला में दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ में भाग लेने के लिए सवेरे से ही युवाओं की लंबी कतारें दिखाई दी। बताया जा रहा है कि अब तक दौड़ में लगभग 2500 युवा भाग ले चुके है। भर्ती में भाग लेने पहुंचे बिलाल अहमद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सेना में भर्ती होने और देश की सेवा करने का अच्छा मौका मिला है। यह एक सुनहरा अवसर है इससे ज्यादा क्या चाहिए?

 

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि यह भर्ती उस समय की जा रही है जब पुलवामा हमले के बाद जम्मू—कश्मीर के लोगों को पूरे देश में आक्रोशित भावना से देखा जा रहा है। लोग भले ही कश्मीरियों पर कितनी ही उंगली उठा ले लेकिन सेना की दौड़ भर्ती में भाग लेने आए युवाओं ने बता दिया है कि उनका दिल भी सेना में जाने के लिए जोर से धड़क रहा है।

Home / Jammu / सेना में नौकरी पाने की चाह में उमड़ा कश्मीरी युवाओं का हुजूम, अब तक दौड़ में इतने लोग ले चुके है भाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो