scriptलोग नहीं मानें, हिंसा जारी रखेंगे, तो हमारे पास एक ही विकल्पः जनरल विपिन रावत | army chief General bipin Rawat's warning to terrorists | Patrika News

लोग नहीं मानें, हिंसा जारी रखेंगे, तो हमारे पास एक ही विकल्पः जनरल विपिन रावत

locationजम्मूPublished: Nov 12, 2018 07:31:57 pm

Submitted by:

Prateek

आर्मी चीफ ने कहा कि अगर हमारे अपील करने के बाद भी लोग नहीं मानेंगे और हिंसा को बढ़ावा देना जारी रखेंगे, तो हमारे पास एक ही विकल्प रह जाएगा कि हम उन्हें खत्म कर दें…

army chief

army chief

(पठानकोट): भारतीय सेना के प्रमुख जनरल विपिन रावत ने कश्मीर के युवाओं को हिंसा का रास्ता रास्‍ता छोड़ कर मुख्य धारा मे शामिल होने का न्योता दिया है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए जनरल विपिन रावत ने कहा की हिंसा युवाओं के हक़ में नही है, इसलिए उनको समृद्धि के लिए हिंसा का रास्ता छोड़ना होगा।


पहले करेंगे वापस लौटने की अपील

सेना प्रमुख ने कहा कि हमारा लक्ष्य है की कोई युवा आतंकवादी ना बने और यदि कोई पहले से इस रास्ते पर चल पड़ा है, तो हम उनके परिवार से निवेदन करेंगे कि उनको वापस लौटाने का प्रयास किया जाए। जनरल रावत ने कहा कि इसके बावजूद अगर कोई नही मानता तो, उनका खात्‍मा करने का विकल्‍प ही बच जाता है। ऐसे तत्‍वों से सख्‍ती से निपटाया जाएगा।

 

हिंसा को दिया बढ़ावा तो करना पड़ेगा खात्मा

आर्मी चीफ ने कहा कि अगर हमारे अपील करने के बाद भी लोग नहीं मानेंगे और हिंसा को बढ़ावा देना जारी रखेंगे, तो हमारे पास एक ही विकल्प रह जाएगा कि हम उन्हें खत्म कर दें। कश्मीरी लोगों से भी अपील है कि विद्रोही ताकतों के प्रभाव में न आएं। अगर लोग उनके विरुद्ध खड़े होंगे, तो वह अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो