बीकानेर में गैंग रेप में जालोर का यह युवक भी शामिल

By: Khushal Singh Bhati

Updated On:
25 Aug 2019, 11:07:35 AM IST

  • बीकानेर अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण और उसके बाद सामूहिक बलात्कार


जालोर/ बीकानेर. बीकानेर अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण और उसके बाद सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या के मामले में गिरफ्तारदो आरोपियों में से एक आरोपी जालोर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिलोसन का है। मामले में तीन नाम चर्चा में आए, जिनमें से पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तार की है। इस शर्मशार करने वाले घटनाक्रम में चितलवाना थाना क्षेत्र के सिलोसन निवासी बृजपालसिंह (21) पुत्र अर्जुनदान चारण को गिरफ्तार किया। इसके अलावा छतरगढ़ राजासर भाटियान निवासी सुमेरसिंह (28) पुत्र सुगनसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया। दूसरी तरफ बीकानेर में घटनाक्रम में आक्रोश के साथ साथ आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है। यह घटनाक्रम 18 अगस्त का है, जब एक युवती अपनी स्कूटी पर घर से निकली और उसके बाद नहीं लौटी और उसका शव लूणकरणसर के पास नहर में मिला। युवती के पिता ने 19 अगस्त को रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री सवेरे घटर से निकली थी। जिसके बाद बृजपाल, सुमेरसिंह, मोहित विश्नोई व अन्य ने उसका अपहरण कर लिया। रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपियों ने उसकी पुत्री का अपहरण कर बलात्कार किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दो आरोपी बृजपाल और सुमेरसिंह को गिरफ्तार किया।
होम्योपैथिक कोर्स कर रहा था बृजपाल
मामले 19 मार्च को प्रकरण दर्ज होने के बाद जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की। मामले में सिलोसन (होतीगांव) निवासी बृजपालसिंह पुत्र अर्जुनसिंह चारण भी आरोपी है। यह युवक यहां होम्योपैथिक का कोर्स कर रहा था। आरोपी के पिता किसान और माता गृहिणी है। वहीं उसके चाचा मेलनर्स है। ग्रामीणों के अनुसार बृजपालसिंह करीब दो साल से बाहर ही है। वहीं बृजपालसिंह का एक बड़ा भाई भी है, जो रशिया से एमबीबीएस कर रहा है।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:07:35 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।