scriptजालोर में चालान के दौरान इसलिए हुआ विवाद और फिर…. | This is why the dispute occurred during the challan in Jalore and then | Patrika News

जालोर में चालान के दौरान इसलिए हुआ विवाद और फिर….

locationजालोरPublished: Aug 25, 2019 10:54:39 am

Submitted by:

Khushal Singh Bati

– तिलक द्वार के समीप कार्रवाई के दौरान हुआ विवाद

- तिलक द्वार के समीप कार्रवाई के दौरान हुआ विवाद

– तिलक द्वार के समीप कार्रवाई के दौरान हुआ विवाद

जालोर. यातायात सप्ताह के तहत यातायात पुलिस की ओर से शनिवार शाम को तिलक द्वार के निकट चालान के दौरान विवाद खड़ा हो गया। जानकारी के अनुसार यातायात थाना प्रभारी गीता चौधरी तिलक द्वार के पास मौजूद थी। इस दौरान कुछ युवा बाइक पर रफ्तार से गुजरे। उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे नहीं रुके, जिस पर उन्हें पीछा कर रुकवाया गया। आरोप है कि इस दौरान यातायातकर्मियों ने युवकों से मारपीट भी की। घटनाक्रम के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा हो गया। लोगों का आरोप था कि कार्रवाई के नाम पर आमजन को परेशान किया जा रहा है और उनसे बदसलूकी की जा रही है। इधर, मामला बिगड़ते देख पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता भी बुलाया गया।
जुआ खेलते सात आरोपी गिरफ्तार
भीनमाल. पुलिस ने शनिवार को शहर के विभिन्न जगहों पर दबिश देकर जुआ खेलते सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 हजार 120 की जुआ राशि बरामद की। पुलिस के अनुसार शहर के माघ चौक, महावीर चौराहा, जुजांणी बस स्टेण्ड, हाईस्कूल रोड पर दबिश देकर गोरधनसिंह पुत्र सदासुख जागरी, प्रवीण पुत्र मांगीलाल गर्ग, अशोक कुमार पुत्र जेपाराम भील, अभयसिंह पुत्र माधुसिंह राजपूत, सुखाराम पुत्र नवाराम बागरी, सागर कुमार पुत्र श्रवण कुमार हरिजन व आनंद कुमार पुत्र गिरधारीलाल हरीजन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 हजार 120 की जुआ राशि बरामद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो