दिन-दहाड़े बाथरूम के वेंटिलेटर से घुसे चोर, नकदी चुरा ले गए

By: Jitesh kumar Rawal

Updated On:
11 Sep 2019, 02:14:58 PM IST

  • www.patrika.com/rajasthan.news

लोहे की लंबी पट्टी के सहारे चढ़कर बाथरूम का वेंटीलेटर तोड़ा तथा मकान में घुसे, कस्बे में बना हुआ है चोरी की वारदातों का सिलसिला


आहोर. कस्बे में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। इनका सुराग लगाने से पहले ही मंगलवार को एक और वारदात हो गई। दिनदहाड़े बाथरूम के वेंटीलेटर से अन्दर घुसकर चोर नकदी चुरा ले गए।
जानकारी के अनुसार कस्बे के रावला वाला स्थित गोमाराम पुत्र सरूपाराम प्रजापत के मकान में सुबह करीब नौ बजे चोरों ने सेंधमारी की अंजाम दिया। मकान मालिक गोमाराम सुबह मकान के ताला लगाकर किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। इस दरम्यान चोरों ने लोहे की लंबी पट्टी के सहारे चढ़कर बाथरूम का वेंटीलेटर तोड़ा तथा मकान में घुसे। कपड़े की थैली में रखे 35 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।

मात्र 11 दिनों में तीन जगह सेंधमारी
क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पिछले कुछ दिनों से लगातार एक के बाद एक चोरी की वारदात घटित हो रही है, लेकिन पुलिस चोरियों पर अंकुश लगाने तथा चोरों को पकडऩे मेें नाकाम साबित हो रही है। हाल ही में गत दो सितम्बर को रावलों वाला में जोगसिंह रावणा राजपूत के मकान में चोरों ने दिनदहाड़े सेंधमारी कर हजारों की नकदी तथा सोने-चांदी के जेवरात चुराकर ले गए थे। इससे तीन दिन पूर्व कस्बे में खारा कुआं की सेरी में स्थित एक रहवासीय मकान में चोर सेंधमारी की वारदात का मामला सामने आया था।


नहीं हो पाया राजफाश
इससे पूर्व क्षेत्र के सांकरणा में छोटावास स्थित बाबा रामदेव मंदिर में दानपात्र तोड़कर नकदी चुराई गई थी। क्षेत्र के बादनवाड़ी में एक ही रात में चोरों द्वारा छह मकानों एवं पांच मंदिरों में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया गया था। क्षेत्र के देबावास में चार मकानों के ताले तोड़कर सेंधमारी का प्रयास किया गया था। इसके अलावा कस्बे की एक कॉलोनी में स्थित घर में सेंधमारी की वारदात घटित हुई थी। इससे पूर्व में भी कस्बे समेत क्षेत्र के गांवों में सेंधमारी की दर्जनों वारदाते घटित हुई। जिनका पुलिस अभी तक राजफाश नहीं कर पाई है।

Updated On:
11 Sep 2019, 02:14:58 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।