दिनभर साफ रहा आसमान, खिली रही तल्ख धूप

By: Jitesh kumar Rawal

Updated On:
10 Sep 2019, 01:40:15 PM IST

  • www.patrika.com/rajasthan.news

तेज धूप में दोपहर को बाहर निकलना मुश्किल रहा


जालोर. जिले में दो दिनों से बारिश का दौर थम गया है। हालांकि अब भी आशानुरूप बारिश तो नहीं हुई है, लेकिन रूक-रूककर बरसात का दौर जारी रहा। फिलवक्त दो दिनों से आसमान साफ है। सोमवार को धूप की तल्खी भी लोगों को परेशान करती रही।
शहर में सुबह से ही धूप खिली रही। तेज धूप में लोगों का बाहर निकलना भी दूभर हो गया। दिनभर धूप की तल्खी ने लोगों को परेशान किया। उमस के कारण लोग पसीने से तरबतर दिखे। उधर, ज्यादा बारिश का अभी अभाव ही है। जलस्रोतों में भी पर्याप्त पानी नहीं आया है। इससे लोग चिंति है। हालांकि खेत तरबतर हो चुके हैं, लेकिन बारिश की अब भी जरूरत महसूस की जा रही है।


अघोषित बिजली कटौती ने सताया
शहर के भीनमाल बाइपास, सूरजपोल समेत विभिन्न हिस्सों में रविवार दोपहर बार-बार बिजली गुल होती रही। इससे लोगों का जीना मुहाल हो गया। दोपहर को बिजली गुल रहने से लोग परेशान हुए। डिस्कॉम के नियंत्रण कक्ष से बताया गया कि इस क्षेत्र की लाइन में फॉल्ट आ गया था, जिससे ट्रिपिंग होती रही और बार-बार समस्या हुई।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:40:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।