फुड पॉइजनिंग व गर्मी से सात छात्राओं की तबीयत बिगड़ी

By: Jitesh kumar Rawal

Updated On: 10 Sep 2019, 12:46:27 PM IST

  • www.patrika.com/rajasthan.news

जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए आईं है छात्राएं, अस्पताल में इलाज के बाद हालात में सुधार


भीनमाल. शहर में आयोजित 64 वीं जिला स्तरीय बालिका खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेनी आईं छात्र खिलाडिय़ों की तबीयत बिगड़ गई। इससे आयोजन समिति के हाथ-पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि फुड पॉइजनिंग व गर्मी के कारण इन छात्रों की तबीयत बिगड़ी है।
जानकारी के अनुसार भैंसवाड़ा के डॉ. अम्बेड़कर बालिका आवासीय विद्यालय की सात छात्राओं की फुड पॉइजनिंग व भीषण गर्मी से तबीयत बिगड़ गई। देर रात में एक-एक कर सात छात्राओं की तबीयत बिगड़ी। इन छात्राओं का दल शहर के जुंजाणी बस स्टैण्ड पर विद्यालय में ठहरा हुआ था। दल प्रभारी ने सोमवार सुबह इलाज के लिए शहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां पर उपचार के बाद इनकी हालात में सुधार आने पर चिकित्सालय से छुट्टी दे दी। जानकारी के मुताबिक भैंसवाड़ा के डॉ. अम्बेड़कर बालिका आवासीय विद्यालय की छात्राएं यहां जिला स्तरीय एथलेटिक्स, बास्केट बॉल व खोखो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहुंची थी। रात में बालिकाओं की तबीयत खराब हो गई। बालिकाएं उल्टी, बुखार व पेटदर्द से पीडि़त थी। छात्रा विश्वा पुत्री मांगीलाल, धनी पुत्री देवाराम, वर्षा पुत्र अमराराम, कविता पुत्री गंगाराम, वर्षा पुत्री हीराराम, धापू पुत्री प्रेमाराम व गरीमा पुत्री धमेन्द्र बीमार हो गई थी।


हालत में सुधार है...
प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहुंची सात छात्राओं की तबीयत खराब हो गई थी। जिसे इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया है, इनकी हालात में सुधार है।
- डॉ. एमएम जांगिड़, प्रभारी, राजकीय चिकित्सालय, भीनमाल

Updated On:
10 Sep 2019, 12:40:51 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।