एमपी का तस्कर रामदेवरा ले जा रहा था अफीम, पकड़ा गया

By: Khushal Singh Bhati

Updated On:
24 Aug 2019, 01:09:18 PM IST


  • - 500 ग्राम अफीम के दूध के साथ आरोपी गिरफ्तार, - चितलवाना थाना क्षेत्र में कार्रवाई, पुलिस ने सिवाड़ा सरहद में पकड़ा आरोपी को


- 500 ग्राम अफीम के दूध के साथ आरोपी गिरफ्तार, - चितलवाना थाना क्षेत्र में कार्रवाई, पुलिस ने सिवाड़ा सरहद में पकड़ा आरोपी को
जालोर/ चितलवाना. चितलवाना थाना क्षेत्र में सिवाड़ा सरहद में नेशनल हाइवे पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 500 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि 23 अगस्त को एनएच-68 पर नाकाबंदी के दौरान गोविंदलाल पुत्र रतनलाल बलाई निवासी देवरिया विजय पीएस सुवासरा (एमपी) से तलाशी के दौरान अफीम का दूध बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार यह आरोपी सालभर पूर्व में क्षेत्र में मजदूरी का काम कर चुका है। ऐसे में इस क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में पूरी तरह से उसे जानकारी है। पुलिस अनुसंधान में यह सामने आया है कि आरोपी मध्यप्रदेश से यह अफीम लाया था और उसके बाद इसे रामदेवरा ले जाने वाला था।
बस का कर रहा था इंतजार
पुलिस के अनुसार सिवाड़ा मुख्य मार्ग पर यह आरोपी बस का इंतजार कर रहा था। इस दौरान संदिग्ध लगने पर उसकी तलाशी ली गई। जिस पर उससे यह अफीम का दूध बरामद किया गया। आरोपी को न्यायालय के आदेश पर पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। प्रकरण की जांच करड़ा थाना प्रभारी लालाराम को सौंपी गई है, जो प्रकरण से जुड़ी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं।

Updated On:
24 Aug 2019, 01:09:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।