किन्नर के घर से सोना, 12 किलो चांदी और नकदी चोरी

By: Khushal Singh Bhati

Updated On:
24 Aug 2019, 01:00:14 PM IST


  • - शहर के सुंदेलाव तालाब के पास स्थित सांसी बस्ती के निकट का घटनाक्रम, किन्नर अपने रिश्तेदारों के यहां सुमेरपुर गई हुई थी


- शहर के सुंदेलाव तालाब के पास स्थित सांसी बस्ती के निकट का घटनाक्रम, किन्नर अपने रिश्तेदारों के यहां सुमेरपुर गई हुई थी
जालोर. शहर के सुंदेलाव तालाब के पास रहने वाली एक किन्नर के सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया और यहां लाखों रुपए की नगदी और सोने के आभूषण चुरा ले गए। मामला खासा चर्चा में रहा और घटनाक्रम की जानकारी के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। इधर लोगों की भीड़ भी मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार तालाब के पास रहने वाली किन्नर मोहन बाई दो दिन पूर्व अपने रिश्तेदारों से मिलने सुमेरपुर गई हुई थी। दो दिन बाद शुक्रवार शाम को वह जालोर अपने आवास पर पहुंची। मुख्य दरवाजा खोला तो भीतर के दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। घर के अंदर प्रवेश किया तो सारा सामान बिखरा हुआ था और चोर किन्नर की वर्षों से एकत्र नकदी, सोने और चांदी के आभूषण ले गए।
यह सामान चुरा ले गए
किन्नर मोहन बाई के अनुसार चोर उसका डेढ़ किलो सोने के आभूषण, 12 किलो चांदी और नकदी चुरा ले गए। सूचना के बाद दोपहर में पुलिस ने मौका मुआयना किया और उसके बाद घटनाक्रम की जानकारी ली। चोर संभवत: छत के ऊपर से मकान के भीतर घुसे और उसके बाद मकान के अंदर दरवाजे का ताला तोड़ा। किन्नर ने एकत्र राशि लोहे के डिब्बों में एकत्र कर रखी थी। किन्नर के अनुसार चोर डिब्बों को तोड़ उसमें से नकदी ले गए। वहीं सोना और चांदी एक बड़े संदूक में था। जिस पर ताला जड़ा हुआ था। इसके एक हिस्से को काटकर उसमें से आभूषण चुरा ले गए।
इनका कहना
किन्नर के घर में चोरी की सूचना पर मौका मुआयना किया है। घटनाक्रम में पूछताछ के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।
- बाघसिंह, सीआई, जालोर

Updated On:
24 Aug 2019, 01:00:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।