scriptचोरी के ट्रांसफॉर्मर से कर रहा था बिजली चोरी, पकड़ा गया | Electricity theft in Duthwa Chitalwana | Patrika News

चोरी के ट्रांसफॉर्मर से कर रहा था बिजली चोरी, पकड़ा गया

locationजालोरPublished: Jul 21, 2019 10:37:11 am

www.patrika.com/rajasthan-news

electricity theft

चोरी के ट्रांसफॉर्मर से कर रहा था बिजली चोरी, पकड़ा गया

चितलवाना. पंचायत समिति के दूठवा गांव की सरहद में एक रहवासी ढाणी पर विजिलेंस टीम ने शनिवार को दबिश देकर चोरी के सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर से बिजली चोरी करते हुए आरोपी को पकड़ा है। वहीं ट्रांसफॉर्मर जब्त कर कार्रवाई की। इधर, रहवासी ढाणी पर कार्रवाई के लिए पहुंची विजिलेंस टीम को देख आरोप भड़क गया और हाथापाई पर उतर आया और अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली गलौज भी की। बाद में टीम मौके से ट्रांसफॉर्मर उठाकर ले गई। वहीं आरोपी के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कराने की बात कही। डिस्कॉम एईएन पूनमाराम विश्नोई ने बताया कि भीलों की ढाणी दूठवा निवासी हरखाराम पुत्र चिमनाराम भील के रहवासी घर के पास ही चोरी का सिंगल फेज ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली चोरी करने की सूचना मिली थी। जिस पर डिस्कॉम के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और अवैध ट्रांसफार्मर जब्त कर लिया। वहीं उसके खिलाफ बिजली चोरी व चोरी का ट्रांसफार्मर रखने की वीसीआर भरी गई। इस मौके डिस्कॉम लाइनमैन दिनेशकुमार व हनुमानाराम भी उनके साथ थे।
विजलेंस टीम देख हाथापाई पर उतरा
दूठवा सरहद में रहवासी घर में चोरी का सिंगल फेज ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली चोरी करने की सूचना मिलने के बाद अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो हरखाराम व अन्य साथी टीम के साथ गाली गलौज करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गए। इसके बाद अधिकारी ट्रांसफार्मर जब्त कर साथ ले आए।
इनका कहना…
चोरी का अवैध सिंगल फेज ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली चोरी की सूचना पर मौके पर गए थे। इस दौरान आरोपी हाथापाई पर उतर आया। ट्रांसफार्मर जब्त कर लिया है। वहीं थाने पहुंचकर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया जाएगा।
– पूनमाराम विश्नोई, एईएन, चितलवाना

ट्रेंडिंग वीडियो