अभी तक नहीं मिले डोडा तस्कर, पुलिस कर रही तलाश

By: Jitesh kumar Rawal

Updated On: 10 Sep 2019, 01:53:25 PM IST

  • www.patrika.com/rajasthan.news

नाकाबंदी को धत्ता बताकर हुए थे फरार


जालोर. सांचौर व सरवाना पुलिस की नाकाबंदी को धत्ता बताकर फरार हुए डोडा तस्करों का अभी काई सुराग नहीं मिला है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।
एसपी हिम्मत अभिलाष ने बताया कि सांचौर व सरवाना पुलिस थाना क्षेत्र में नाकाबंदी तोड़ कर फरार हुए तस्कर की शिनाख्त कर ली है। उसकी तलाश में टीम भेज रखी है। कार्रवाई के दौरान करीब डेढ़ क्विंटल डोडा-पोस्त व लग्जरी वाहन जब्त कर चुके हैं। उल्लेखनीय है कि ८ सितम्बर, को सांचौर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी तोड़ कर तस्कर भाग गए थे। आगे सरवाना पुलिस ने भी नाकाबंदी की, लेकिन तस्कर हाथ नहीं आए। वाहन के टायर पंक्चर होने पर तस्कर वाहन छोड़ कर भाग गए। तलाशी में 16 बोरी में भरा 258 किलो डोडा पोस्त मिला। वाहन से 12 बोर का जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। फरार आरोपियों में से एक की पहचान पूनासा (भीनमाल) निवासी भजनलाल पुत्र केसाराम बिश्नोई के रूप में की गई है।

पुलिस बेड़े में भारी फेरबदल
जालोर. पुलिस बेड़े में भारी फेरबदल किया गया है। इसके तहत जिले में बारह उप निरीक्षकों को इधर-उधर किया है।
पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष ने आदेश जारी कर बताया कि थानाधिकारी गिरधरसिंह को झाब से बागोड़ा, किरणकुमार को पदस्थापन की प्रतीक्षा से झाब, सवाईसिंह को भाद्राजून से थानाधिकारी सायला, गीता को यातायात प्रभारी जालोर से थानाधिकारी भाद्राजून, साबिर अली को थाना भीनमाल से थानाधिकारी जसवंतपुरा, लीला को मानव तस्करी सैल से यातायात प्रभारी जालोर, अनु चौधरी को पदस्थापन की प्रतीक्षा से मानव तस्करी सैल, रामसिंह को पदस्थापन की प्रतीक्षा से अपराध शाखा, राजूसिंह को पदस्थापन की प्रतीक्षा से थाना जालोर, मूलसिंह को पदस्थापन की प्रतीक्षा से थाना भीनमाल, भारत रावत को बागोड़ा से पुलिस लाइन व सरिता को जसवंतपुरा से पुलिस लाइन के लिए स्थानांतरित किया गया है।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:53:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।