scriptजालोर-सिरोही लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन, समर्थन में सीएम ने की जनसभा | BJP candidate Lumbaram Chaudhary filed nomination from Jalore-Sirohi Lok Sabha seat. | Patrika News
जालोर

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन, समर्थन में सीएम ने की जनसभा

Jalore-Sirohi Lok Sabha seat : जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल किया है। उनके सामने कांग्रेस से अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत हैं।

जालोरApr 03, 2024 / 08:04 pm

Suman Saurabh

bjp_candidate_lumbaram_chaudhary.jpg

Lok Sabha Elections 2024: जालोर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके बाद नामांकन सभा का आयोजन किया गया। इसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और अन्य भाजपा नेताओं ने संबोधित किया। मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि जालोर सिरोही क्षेत्र का विकास किया जाएगा। साथ ही स्थानीय समस्याओं का भी समाधान करेंगे।

 

सीएम ने अशोक गहलोत पर निशाना साधाते हुए कहा कि वो (गहलोत) तीन बार सीएम रहे लेकिन जालोर की समस्याओं का समाधान नहीं कर पाए। कांग्रेस पार्टी का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने कभी गरीबों से नाता नहीं जोडा़। जबकि मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण के लिए कई योजनाएं लागू की। सीएम शर्मा ने कहा कि हमारे सरकार ने आगले 1 साल के लिए घर-घर नल पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। जालोर-सिरोही के हर घर में नल पहुंचेगा।

 

आपको बता दें कि जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार का मुकाबला पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत से है। इसलिए इस सीट को हॉट सीट के नजरिए से भी देखा जा रहा है। बुधवार को इस सीट से बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन सभा में सीएम भजनलाल शर्मा की मौजूदगी इस बात का संकेत है कि बीजेपी इस सीट को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इधर, नामांकन के आखिरी दिन गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। ऐसी चर्चा है कि सचिन पायलट भी वैभग गहलोत का प्रचार करते नजर आ सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो