बाइकर्स गेंग ने की बुजुर्ग से लूट, फरार

By: Khushal Singh Bhati

Updated On:
11 Jul 2019, 10:24:23 AM IST

 
  • निकरवर्ती खरल उम्मेदाबाद रोड पर बुधवार सवेरे राह चलते एक बुजुर्ग से 8 हजार रुपए नकदी छीन ले गए।

सायला. निकरवर्ती खरल उम्मेदाबाद रोड पर बुधवार सवेरे राह चलते एक बुजुर्ग से 8 हजार रुपए नकदी छीन ले गए। जानकारी के अनुसार वजाराम पुत्र राणाराम माली निवासी उम्मेदाबाद अपने बेरे से खरल गाव की ओर आ रहा था। बीच रास्ते में तीन बाइक सवार मिले तथा बुजुर्ग व्यक्ति से बातचीत के दौरान उन्होंने उम्मेदाबाद में नई दुकान की है और घरेलू सामान की जरूरत हो तो उनकी दुकान से खरीदें तथा अपना नंबर बुजुर्ग को देने की बात कही। जिस पर बुजुर्ग ने नम्बर देने के लिए जैसे ही अपना पर्स बाहर निकला तो उम्मेदाबाद खरल रोड पर स्थित रामदेव कॉलोनी स्कूल के पास से लुटेरे पर्स लूट कर फरार हो गए। बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि लुटेरों ने पर्स में रखे 8 हजार रुपए ले उड़े।
सायला पुलिस ने किया प्रयास नहीं मिली कामयाबी
बुजुर्ग व्यक्ति की ओर से सायला पुलिस को सूचना दी गई। बुजुर्ग व्यक्ति की ओर से बताए गए हुलिये पर सायला पुलिस से सीसी टीवी फुटेेज के आधार पर लुटेरों का पीछा किया। जिसको लेकर सायला थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा ने भरसक प्रयास किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए।
जिले में फिर हुई बाइकर्स गेंग सक्रिय
जिले में पिछले लंबे समय से बाइकर्स गेंग की ओर से लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को सायला निकटवर्ती खरल उम्मेदाबाद रोड पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बाइकर्स गेंग ने घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस की ओर से पकडऩे का काफी प्रयास किया गया।
इनका कहना
मैं अपने खेत से खरल जा रहा था। मुझे बालों में उलझाकर मेरा पर्स छीन ले गए।
वजाराम, पीडि़त, उम्मेदाबाद
सूचना मिलने के बाद बाइकर्स गेंग को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
राणसिंह सोढा, थानाधिकारी, सायला

 

 

 

 

Updated On:
11 Jul 2019, 10:24:23 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।