scriptयूपी में यहां बाटे जा रहे थे शादी के कार्ड, लोगों ने पढ़ा तो उड़ गए होश, लिखा था- इस पार्टी को करें वोट | Wedding card quotes people to vote for this party in election viral | Patrika News

यूपी में यहां बाटे जा रहे थे शादी के कार्ड, लोगों ने पढ़ा तो उड़ गए होश, लिखा था- इस पार्टी को करें वोट

locationजालौनPublished: Apr 12, 2019 10:24:16 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

चुनावी सीजन में प्रचार के अजीबो-गरीब तरीके देखने को मिल रहे हैं.

Card

Card

जालौन. चुनावी सीजन में प्रचार के अजीबो-गरीब तरीके देखने को मिल रहे हैं, खासतौर पर भाजपा की ओर से। गुरुवार को ही नमो फूट पैकेट्स की तस्वीरेें सोशल मीडिया पर वायलर हुई थी, वहीं शुक्रवार को तो बकायद शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा का सिंबल छपा हुआ है। कार्ड के जरिए लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा।
ये भी पढ़ें- स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर कांग्रेस ने की नामांकन रद्द करने की मांग, फिर आया ऐसा कारार जवाब

पड़ताल में सामने आई यह बात-

अंत में जब पड़ताल की गई, तब पूरा मामला सामने आ गया। कार्ड जालौन के मुख्यालय उरई निवासी कौशिक परिवार का है। परिवार में राजकुमार कौशिक के बेटे शिवम की शादी 23 अप्रैल को है, जिसके लिए यह कार्ड छपवाए गए हैं। कार्ड में आम शादियों की तरह परिवार के अन्य सदस्यों के नाम है। इसी के साथ कार्ड में भाजपा का सिंबल कमल का छपा हुआ नजर आ रहा है, जिसके नीचे लिखा है “वोट फॉर बीजेपी” (भाजपा को ही वोट करें)।
Card
दूल्हे ने कहा यह-

इस कार्ड को लेकर दूल्हे शिवम का कहना है वह भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्ता है और नरेंद्र मोदी को वह दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहता है। इसीलिए शादी के कार्ड में उसने भाजपा का सिंबल और बीजेपी को वोट देने की अपील वाली बात लिखी हैं। वहीं इससे चुनाव संहिता का उलंघन होने की बात पर शिवम ने कहा कि कार्ड उसने आचार संहिता लगने से पहले ही छपवाकर बांट दिए थे। सोशल मीडिया पर विपक्ष इसे अभी वायरल कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो