scriptUP Board Syllabus 2019 : हाईस्कूल के अभ्यर्थी परीक्षा की तैयारी के लिए नया सिलेबस यहां से करें Download | up board 2019 10th high school class Syllabus pdf download | Patrika News

UP Board Syllabus 2019 : हाईस्कूल के अभ्यर्थी परीक्षा की तैयारी के लिए नया सिलेबस यहां से करें Download

locationजालौनPublished: Dec 15, 2018 10:27:22 am

Submitted by:

Neeraj Patel

UP Board Syllabus 2019 : यूपी बोर्ड, (UP Board) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् (UPMSP) ने हाईस्कूल के परीक्षार्थियों के लिए नया सिलेबस अपनी अधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर अपलोड कर दिया हैं।
 

up board

UP Board Syllabus 2019 : हाईस्कूल के अभ्यर्थी परीक्षा की तैयारी के लिए नया सिलेबस यहां से करें Download

जालौन. यूपी बोर्ड, (UP Board) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् (UPMSP) ने हाईस्कूल के परीक्षार्थियों के लिए नया सिलेबस अपनी अधिकारिक वेबसाइट UPMSP .edu.in पर अपलोड कर दिया हैं। जिससे कक्षा 10 के सभी अभ्यर्थी यूपी बोर्ड की हाइस्कूल की परीक्षा की अच्छे से तैयारी कर सकें।

नए सिलेबस के आधार पर करें तैयारी

यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा देने वाले सभी अभ्यर्थी अच्छे अंक लाने के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् की अधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाकर नया सिलेबस डाउनलोड कर सकतें हैं। कक्षा 10 के छात्र 2019 में होने वाली यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा की तैयारी नए सिलेबस के आधार पर ही करें जिससे उनके परीक्षा में अच्छे प्राप्त कर सकें।

हाईस्कूल की परीक्षा देने वाले छात्र अगर परीक्षा में अच्छे अंक लाना चाहते हैं तो उनको नए सिलेबस के आधार पर तैयारी करनी होगी। वह नए सिलेबस के आधार पर तैयारी करने के लिए यहां से नया सिलेबस डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here – यूपी बोर्ड 10th Class New Syllabus 2019 PDF

हाईस्कूल के अभ्यर्थी कक्षा 10 का नया सिलेबस उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् (UPMSP) की अधिकारिक वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही बता दें कि जिला जालौन के काफी छात्रों ने परीक्षा की तैयारी के लिए हाईस्कूल का नया सिलेबस डाउनलोड कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो