scriptOnline Satta Matka King 2019 : भारत में तेजी के साथ बढ़ रहा सट्टा मटका का क्रेज, ऑनलाइन खेलते हैं यूपी के लोग | Satta Matka King 2019 | Patrika News

Online Satta Matka King 2019 : भारत में तेजी के साथ बढ़ रहा सट्टा मटका का क्रेज, ऑनलाइन खेलते हैं यूपी के लोग

locationजालौनPublished: Mar 25, 2019 09:37:04 am

Submitted by:

Neeraj Patel

Online Satta King, Satta King Online, Satta Matka King 2019 : भारत के युवाओं में सट्टा मटका लगाने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और पुलिस से बचने के लिए यूपी के युवाओं ने ऑनलाइन सट्टा खेलना शुरू कर दिया है।
 

Satta King: Satta King 2019, Satta King Online, Satta Matka King 2019

Satta Matka King 2018: यूपी के युवाओं में तेजी के साथ बढ़ रहा सट्टा मटका का क्रेज, लोगों ने अपनाया ऑनलाइन खेलने का तरीका

जालौन. भारत में Online Satta King लगाने का क्रेज युवाओं के बीच बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के लगाम लगाने के बाद भी आज के नए युवाओं ने चोरी छिपे सट्टा मटका खेलने के लिए नया तरीका निकाल लिया हैं। पुलिस से बचने के लिए युवाओं ने ऑनलाइन सट्टा खेलना शुरू कर दिया है। इससे उनके बारे में किसी को पता भी नहीं चल पाता है।

Online Satta King, सट्टा मटका एक गैरकानूनी लॉटरी गेम है

सट्टा मटका एक तरह की Lottery Game है इसकी शुरुआत अमेरिका में हुई थी लेकिन यूपी सहित पूरे भारत में भी इसका खेल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बनता जा रहा है। यह एक तरह का सट्टा खेलने वाला गेम है। इसको मटका इसलिए कहा जाता है क्योंकि पुराने समय में मटके में नंबर डालकर सट्टा लगाया जाता था। भारत में सट्टा मटका खेलना गैरकानूनी है और भारत में गैरकानूनी सट्टा मटका खेलना एक बड़ा अपराध भी है लेकिन लोग फिर भी इसे खेलने से पीछे नहीं हटते हैं।

कैसे खेला जाता हैं सट्टा मटका

सट्टा मटका में कई नंबर होते हैं जिसमें से एक यूनिक नंबर पर ही लॉटरी निकलती है अगर आपका वो नंबर निकल गया तो आप मालामाल हो जाएंगे अगर नहीं निकला तो सारे पैसे गंवा देंगे और कंगाल हो जाएंगे।

ऑनलाइन भी खेलते हैं सट्टा मटका

टेक्नोलॉजी के विस्तार के कारण अब कई तरह के Satta Matka King 2019 में ऑनलाइन खेले जाते हैं यहां तक कि इसके कई ऐप्स भी मौजूद हैं। पुलिस से बचने के लिए लोग इसे खेल को ऑनलाइन भी खेलते हैं क्योंकि इसमें पकड़े जाने के चांस बहुत कम होते हैं।

कई तरह के होते हैं सट्टा मटका गेम्स

भारत में आज के युवा लोग कई तरह के सट्टा मटका गेम्स खेलने में दिलचस्पी रखने लगे हैं। जैसे कल्याण मटका, कुबेर मटका, दी पी बॉस, मैन मुंबई मटका, इंडियन मटका, वाली मटका, सुपर डे मटका, बॉस मटका, कुबेर मटका, मधुर मटका, ब्लैक सट्टा, गली दिसावर, गुरु दिल्ली, मायापुरी, दिल्ली किंग, मुंबई मॉर्निंग आदि।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो