एमपी में भाजपा और कांग्रेस के बीज कांटे की टक्कर, यूपी में कोई भाजपा तो कोई कांग्रेस पर लगा रहा सट्टा

By: Neeraj Patel

Updated On: Dec, 11 2018 04:01 PM IST

  • एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर यूपी में जमकर ऑनलाइन सट्टाकिंग खेला व लगाया जा रहा है।

जालौन. एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर यूपी मं जमकर सट्टाकिंग खेला व लगाया जा रहा है। कुछ लोग भाजपा के जीतने के जीतने को लेकर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कांग्रेस के जीतने को लेकर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं।

एमपी में भाजपा और कांग्रेस के बीज जमकर टक्कर चल रही है जिसको लेकर यूपी में पुलिस से बचकर युवाओं द्वारा जमकर ऑनलाइन सट्टा लगाया व खेला जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के लोग राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में हए विधानसभा चुनावों के परिणाम को लेकर बहुत ही उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। सट्टा लगाने वाले लोग चाहते है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर सट्टा बाजार में सट्टा लगाकर मोटी रकम जीत सकें।

भाजपा के जीतने को लेकर लगाया जा रहा सट्टा

काउंटिंग के दौरान आ रहे रुझानों के अनुसार राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका लगते हुए नजर आ रहा है उसको देखते हुए उन लोगों की धड़कनें तेज हो रही है। जिन लोगों ने भाजपा के जीतने को लेकर सट्टा मार्केट में पैसा लगाया है। उन्हें डर है कि अगर भाजपा हार गई तो वह सट्टा में लगाया हुआ सारा पैसा हार जाएंगे।

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की काउंटिंग के दौरान आ रहे रुझानों को देखते हुए सट्टा बाजार के दाम भी तेजी के साथ बढ़ते हुए दिख रहे हैं। इस समय यूपी में सट्टा बाजार के इतने दाम बढ़ गए हैं कि सट्टा लगाकर काफी मोटी रकम जीती जा सकती है। लेकिन इस कई लोगों को हार का भी सामना करना पड़ सकता है।

Published On:
Dec, 11 2018 01:44 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।