scriptकोहरे के कहर : आपस में टकराये वाहन, आधा दर्जन से अधिक घायल, मचा कोहराम | Patrika News
जालौन

कोहरे के कहर : आपस में टकराये वाहन, आधा दर्जन से अधिक घायल, मचा कोहराम

10 Photos
6 years ago
1/10

घटना एट थाना क्षेत्र के ग्राम पिरौना के पास की है। बताया गया कि सुबह घना कोहरा था। जिस कारण वाहन हाईवे पर रेंगते हुये चल रहे थे। घने कोहरे के कारण विजिबिल्टी बहुत कम थी और आगे जा रहे वाहन दिखाई नहीं दे रहे थे। इसी दौरान एक सफारी गाड़ी ग्राम पिरौना के पास खड़ी हुई थी उसी दौरान झांसी की ओर से भारत गैस का टैंकर कानपुर की ओर जा रहा था।

2/10

उसी दौरान ट्रक ने सफारी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे से सफारी गाड़ी में सवार कुछ लोग घायल हो गये। इस हादसे के कारण झांसी की ओर से आ रही गेंहू के बोरी भरकर आ रही डीसीएम भारत गैस के टैंकर टकरा गई। उसी दौरान एक अन्य वाहन भी कोहरे के कारण टकरा गया।

3/10

कोहरे के कारण एक के बाद एक करके चार वाहन आपस में टकरा गये और टैंकर के साथ डीसीएम पलट गयी और उसमें रखी गेहूं की बोरी भी सड़क पर फैल गई।

4/10

जिस कारण हाईवे पर जाम लग गया। इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री व चालक घायल हो गये। इस हादसे की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुयी वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसमें फसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया साथ ही इसके बारे में पुलिस को अवगत कराया।

5/10

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पिंडारी में सभी घायलों को पहुंचाया।

6/10

बाद में क्रेन की मदद से आपस में टकराये सभी वाहनों को अलग कराया। इस हादसे के कारण घंटों के लिये झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया।

7/10

वही पुलिस ने हाईवे पर ट्रैफिक को कुछ समय के लिये डायवर्ड कर वनवे कर दिया।

8/10

इस हादसे के बारे में एट थानाध्यक्ष चंद्रशेखर दुबे ने बताया कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। क्योकि हाईवे पर विजिबिल्टी बहुत कम थी ।

9/10

उन्होंने बताया कि हाईवे से ट्रकों को हटवा दिया है और घायलों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचा दिया है।

10/10

उन्होंने बताया कि हाईवे से ट्रकों को हटवा दिया है और घायलों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचा दिया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.