scriptउरई मेडिकल कॉलेज में मरीज ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला | Patient jumped third floor Orai Medical College | Patrika News
जालौन

उरई मेडिकल कॉलेज में मरीज ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला

उरई मेडिकल की तीसरी मंजिल से एक मरीज ने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। मरीज लीवर की बीमारी से जूझ रहा था।

जालौनApr 01, 2024 / 04:00 pm

Ramnaresh Yadav

Police investigating the case at Orai Medical College

उरई मेडिकल कॉलेज में मामले की जांच करती पुलिस।

जालौन जिले के उरई स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में सोमवार को एक मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लीवर की समस्या से जूझ रहा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
जालौन जनपद के रामपुरा थाना क्षेत्र के मजीठा गांव का रहने वाला लालजी (30) कुछ महीने से बीमार चल रहा था। हालत ज्यादा खराब होने पर उसे उरई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया। सोमवार को वह अपनी मां उषा के साथ वार्ड के टॉयलेट में गया और मां को बाहर खड़ा कर दिया। इस दौरान उसने टॉयलेट की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मां का बयान
मृतक की मां उषा का कहना है कि मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा था। सुबह के वक्त उसके बेटे को नर्स द्वारा इंजेक्शन लगाया गया, जिससे उसका बेटा घबरा गया। इस दौरान बेटे ने टॉयलेट कराने की बात कही, जहां से टॉयलेट की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली।

प्रधानाचार्य का बयान
मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य आर मौर्य ने बताया कि उसका लीवर खराब हो गया था जिसका इलाज चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस का बयान
उरई कोतवाली के इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार पटेल ने बताया कि मृतक ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो