scriptकरवा चौथ पर राजनीति से जुड़ी इन महिलाओं ने कुछ इन अंदाज में दी बधाई | karwa chauth wishes and greeting from these women | Patrika News

करवा चौथ पर राजनीति से जुड़ी इन महिलाओं ने कुछ इन अंदाज में दी बधाई

locationजालौनPublished: Oct 27, 2018 05:38:05 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजनीति का प्रमुख चेहरा रहीं इन महिलाओं ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की ढेरों शुभकामनाएं दीं

women

करवा चौथ पर राजनीति से जुड़ी इन महिलाओं ने कुछ इन अंदाज में दी बधाई

लखनऊ. पूरे देश में आज यानी कि 27 अक्टूूबर को करवा चौथ मनाया जा रहा है। हिंदू शास्त्रों के अनुसार विवाहित महिलाओं के लिए करवा चौथ बहुत महत्वपूर्णं है। यह वो दिन होता है जब निर्जल व्रत रहकर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। साथ ही करवा चौथ का व्रत कार्तिक मास की कृष्ण चतुर्थी को मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं पूजा से पहले 16 श्रृंगार करती हैं। इस खास मौके पर राजनीति का प्रमुख चेहरा रहीं इन महिलाओं ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की ढेरों शुभकामनाएं दीं।
करवा चौथ की बधाई देकर कही यह बात

समाजवादी पार्टी के राषट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव ने करवा चौथ के शुभ अवसर पर सभी सुहागिनों को मंगलकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है प्रेम और विश्वास का यह पर्व आपके जीवन में सुख और समृद्धि का संचार करे। करवा चौथ की सभी माताओं एवं बहनों को सहर्ष मंगलकामनाएं।
https://twitter.com/dimpleyadav/status/1056070569735667712?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा प्रवक्ता रह चुकीं पंखुड़ी पाठक ने भी सभी सुहागिनों को करवा चौथ की बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि करवा चौथ का त्योहार आपके लिए खुशियां लेकर आए। इस करवा चौथ सलामत रहें आप और आपका परिवार।
https://twitter.com/hashtag/KarvaChauth?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंंका चतुर्वेदी ने करवा चौथ पर विशेष कहा है कि सौभाग्य व मंगलमय शुभकामनाओं के साथ सभी माताओं को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं।

https://twitter.com/priyankac19/status/1056070768558292994?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने भी करवा चौथ पर बधाई दी है।
https://twitter.com/hashtag/KarwaChauth?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो