scriptJalaun News: घरेलू कलह में हकीम ने कुएं में कूदकर जान दी, गोताखोरों ने निकाला शव | Patrika News
जालौन

Jalaun News: घरेलू कलह में हकीम ने कुएं में कूदकर जान दी, गोताखोरों ने निकाला शव

जालौन जिले के सिरसाकलार गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई। घरेलू कलह से तंग आकर एक हकीम ने घर के पास बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

जालौनMay 01, 2024 / 01:18 pm

Ramnaresh Yadav

Jalaun Hakim Atmahatya

इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया

Jalaun News: घरेलू कलह से तंग आकर एक हकीम ने रविवार को घर के पास बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकालने का प्रयास किया, लेकिन रात होने के कारण शव को नहीं निकाला जा सका। सोमवार सुबह गोताखोरों की मदद से शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
ये है पूरा मामला

मृतक की पहचान लल्लूराम राठौर (60) के रूप में हुई है। वह पीपरी अठगइया गांव के रहने वाले थे और पेट से संबंधित बीमारियों का इलाज करते थे। आसपास के गांवों के अलावा दूर-दराज के लोग भी उनसे इलाज करवाने आते थे।
घटना के बारे में जानकारी 

बताया जा रहा है कि लल्लूराम के दो बेटे अमर सिंह और विनोद थे। दोनों भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार को भी दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद ने अपने पिता के साथ मारपीट भी कर दी। इस घटना से आहत होकर लल्लूराम ने घर के पास बने कुएं में कूदकर जान दे दी।
पुलिस का कहना 

थाना प्रभारी बृजेश बहादुर का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला सामने आया है।
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 

लल्लूराम की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। उनकी पत्नी मुन्नी देवी और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Jalaun / Jalaun News: घरेलू कलह में हकीम ने कुएं में कूदकर जान दी, गोताखोरों ने निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो