scriptपत्नी की मौत के बाद पति को ससुराल वालों ने जमकर पीटा, देखिए पिटाई की लाइव तस्वीर | Husband beaten after wife killed in accident in jalaun | Patrika News

पत्नी की मौत के बाद पति को ससुराल वालों ने जमकर पीटा, देखिए पिटाई की लाइव तस्वीर

locationजालौनPublished: Jan 29, 2018 08:31:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पिटाई होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पिटने वाले को बचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Live Pitai

Live Pitai

जालौन. जालौन में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी जब महिला के मायके वालों को हुई, तब वह जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुये जिला अस्पताल परिसर में उसकी जमकर चप्पलों से पिटाई करना शुरू कर दी, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। पिटाई होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पिटने वाले को बचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी।
घटना उरई जिला अस्पताल के बाहर की है। बताया गया कि शहर कोतवाली के बघौरा निवासी देवेंद्र हलवाई एक शादी समारोह में पकवान बनाने के लिये अपनी पत्नी कल्पना को लेकर गया था। सुबह के वक्त वह अपनी पत्नी को बाइक से वापिस लेकर आ रहा था। जब वह अपने घर वापस आ रही थी तभी ग्राम हरदुआ के पास पत्नी चलती बाइक से गिर गई जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गयी। खून से लथपथ देख उसके पति देवेंद्र ने आनन-फानन में पत्नी को घायलावस्था में इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जब उसको चिकित्सकों ने देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। कल्पना की मौत की खबर पाकर कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले उसके मायके वाले अस्पताल पहुंचे और हलवाई देवेंद्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसे देख अस्पताल के बाहर मौजूद लोगों ने उसे बचाया। साथ ही मृतका के मायके वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के देर से पहुंचने पर मायके वालों ने जिला अस्पताल के बाहर हंगामा करते हुये जाम लगा दिया। साथ ही हलवाई देवेंद्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही किये जाने की मांग करने लगे।
जिला अस्पताल के बाहर जाम लगने की सूचना मिलते ही कोतवाल देवेन्द्र द्विवेदी मौके पर हमराहियों के साथ पहुंचे और कार्यवाही किये जाने की बात करते हुए मृतिका के पति देवेंद्र हलवाई को हिरासत में ले लिया। कोतवाल देवेंद्र द्विवेदी ने कहा कि तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो