सदमे में आ गई पुलिस, 8 साल की बच्ची के साथ 40 साल के आदमी ने किया गंदा काम, तो दूसरे ही दिन गैंगरेप कर सलवार से गला दबाया

By: Ruchi Sharma

Updated On: Jun, 09 2019 02:36 PM IST

  • -नहीं थम रहे बच्चियों से यौन शोषण की मामले

    -अलीगढ़ के बाद हमीरपुर और जालौन में भी मासूम से गैंगरेप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में महिलाओं, बच्चियों के प्रति अपराध का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ रही है। यूपी में महिलाएं, मासूम बच्चियां कितनी डरी-सहमी हैं इसकी गवाही खुद अपराध के आंकड़े दे रहे हैं। अलीगढ़ जिले के टप्पल में 2 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी और हत्या के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ कि हमीरपुर में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव कब्रिस्तान की झाड़ियों में फेंक दिया। वहीं, बाराबंकी में 8 साल की बच्ची के साथ उसी के मुहल्ले के एक शख्स ने रेप की घटना को अंजाम दिया। कुशीनगर में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप तो वहीं जालौन में दो दिन से लापता 7 साल की बच्ची के साथ रेप कर हत्या कर दी गई।

यह भी पढे़ं-मासूम के साथ रेप के बाद किया ये गंदा काम, नग्न शव को फेंक दिया कब्रिस्तान के पास, बच्ची को देख निकल आई चीख

2018 में क्राइम कंट्रोल ने चौंकाने वाला आंकड़ा जारी करते हुए बताया था कि उत्तर प्रदेश में हर रोज 8 रेप और 30 अपहरण हो रहे हैं। वहीं महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध की रोज 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- पति के सामने पत्नी ने प्रेमी के साथ कर डाला ये काम, चार महीने बाद जब सामने आई ऐसी खबर,तीनों को मार दी गोली

हमीरपुर में 10 बच्ची से गैंगरेप

 


हमीरपुर के कुरारा कस्बे में दलित दंपति की 10 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी तभी कुछ लोग आए और उसे उठाकर कब्रिस्तान के पास ले गए। दरिंदों ने उसके साथ रेप किया। राज खुलने के डर से गला दबाकर मार डाला और शव वहीं फेंककर फरार हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई गंभीर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- तिलक चढ़ा कर आ रहा था परिवार, ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत से छह की मौत, 30 से अधिक घायल, सीएम योगी ने तत्काल किया ये ऐलान

बाराबंकी में आठ साल की बच्ची से रेप

 

बाराबंकी में आठ साल की मासूम के साथ उसी के मुहल्ले के एक शख्स ने रेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 40 साल का ये आरोपी बच्ची को कार में घुमाने के बहाने ले गया और बाद में उसके साथ घिनौनी हरकत की। बच्ची के घर वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- BF के अलावा उसके दोस्त के साथ भी बना रही थी शारीरिक संबंध, पहुंचा प्रेमी फिर हुआ कुछ उलटा, कहानी से GF के उड़े होश

जालौन में आठ साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या

 

जालौन में आठ साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या कर दी गई। गांव के बाहर खेत में सुबह शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शरीर पर कपड़े न होने और सलवार से गला कसा देखकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।

 

कुशीनगर में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

 

कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप कर दरिंदों ने उसे मारा पीटा। पीडिता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सोशल मीडिये में चली मुहीम

यूपी में अलीगढ़ के बाद अब हमीरपुर में 5वीं की मासूम छात्रा को अग़वा करके उसके साथ दुष्कर्म व हत्या की दर्दनाक घटना लोगों को काफी ज्यादा विचलित कर रही है और वे अक्रोशित व आन्दोलित हो रहे हैं। इन घटनाओं की रोकथात हेतु समाज व सरकार को और ज्यादा सख्त व संवेदनशील होने की जरूरत है। - मायावती, बसपा अध्यक्ष

अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है। हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है।अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।- प्रियंका गांधी, कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव.

 

जेल में बंद रेप के आरोपी से भाजपा के सांसद मिलने जाते हैं। डीजीपी साहब के घर के बाहर से अपहरण हो जाते हैं। अलीगढ़ में चार दिन तक बच्ची की तलाश में जुटी नाकाम पुलिस हाथों में लाश लेकर आती है। ये तस्वीर है यूपी में व्याप्त जंगलराज की।- अखिलेश यादव, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

Published On:
Jun, 09 2019 02:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।