नहीं छूटी थी हाथों की मेहेंदी, रस्म पूरा करने जा रही पत्नी के सर से उठा पति का सहारा

By: Akansha Singh

Published On:
Jun, 14 2019 02:06 PM IST

  • - जिले में डकोर क्षेत्र के मोहम्दाबाद के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने वैन को टक्कर मार दी।

    - हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत हो गई। वैन में दूल्हा-दुल्हन भी सवार थे, जो कि शादी के बाद पहली बार मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे।

    - हादसे में दूल्हा और एक बच्ची समेत दो अन्य लोगों की जान चली गई जबकि दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई।

जालौन. जिले में डकोर क्षेत्र के मोहम्दाबाद के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत हो गई। वैन में दूल्हा-दुल्हन भी सवार थे, जो कि शादी के बाद पहली बार मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे। हादसे में दूल्हा और एक बच्ची समेत दो अन्य लोगों की जान चली गई जबकि दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुए सभी कालपी के तरी उल्लाह मोहल्ले के रहने वाले हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

कालपी के मोहल्ला तरीबुल्दा निवासी भगवान सिंह के 24 वर्षीय पुत्र दीपू यादव की 17 मई को शादी हुई थी। कल शादी के बाद दूसरी बार विदा होकर नव वधू प्रतिभा घर आई थी। उनके परिवार में नई बहू के आने के बाद बेटे के ननिहाल में हथा लगवाने की परंपरा है। इसी के तहत शुक्रवार की सुबह मारुति वैन किराए पर कर बहू को लेकर परिवार के लोग डकोर क्षेत्र के ग्राम बंघौली गांव जा रहे थे। दिन में करीब दस बजे जैसे ही मारुति वैन डकोर थाना क्षेत्र में राठ रोड पर ग्राम मोहम्दाबाद के पास पहुंची। सामने से तेज गति में आ रहे डंपर ने वैन में सीधी टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए। घटना में वैन चालक 25 वर्षीय मोहित पुत्र बलवान सिंह निवासी मोहल्ला आलमपुर कालपी, तरीबुल्दा कालपी निवासी भगवान सिंह के दोनों बेटों 24 साल के दीपू व 20 वर्षीय शीपू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबिक रिश्तेदार अशोक यादव निवासी मौखरी की चार साल की बेटी आरोही ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। दीपू की 19 वर्षीय पत्नी प्रतिभा, गायत्री पत्नी भगवान सिंह, सोमवती पत्नी रामशंकर व शुभम पुत्र रामशंकर निवासी मौखरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Published On:
Jun, 14 2019 02:06 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।