script

Breaking News : स्कूली वैन और बाइक की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत 2 घायल

locationजालौनPublished: Aug 09, 2018 11:46:49 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोंच-उरई मार्ग पर सुबह के वक्त भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हुए।

A young man dead in big road accident

Breaking News : स्कूली वैन और बाइक की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत 2 घायल

जालौन. कोंच-उरई मार्ग पर सुबह के वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा स्कूली वैन और बाइक के बीच हुआ। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ बैठे 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना देख वहां से निकलने वाले लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि 2 घायलों का प्रथम उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

घटना उरई कोतवाली के कोंच रोड स्थित ग्राम गढ़र की है। बताया गया कि कोंच कोतवाली के जवाहर नगर के रहने वाले रवि अग्रवाल (28) पुत्र सतीश इकड़िया उर्फ पप्पू अपने साथी सचिन दुवे पुत्र राम कुमार दुवे निवासी गांधी नगर और हरिओम गुप्ता निवासी धगुंवा हाल निवास पटेल नगर के साथ बाइक से काम से कालपी जा रहे थे। तीनों बाइक से जब ग्राम गढ़र के पास पहुंचे कि तभी उसी दौरान उरई की ओर से तेज रफ्तार से आ रही स्कूली मैजिक वैन ने बाइक में टक्कर दी, जिससे तीनों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद मैजिक चालक मैजिक लेकर भाग गया।

इस घटना को देख वहां से जा रहे लोग घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन उससे पहले ही रवि अग्रवाल की मौत हो गई थी।

हैलमेट न पहनने के कारण सिर में आई चोट

बताया गया कि हैलमेट न पहनने के कारण रवि के सिर में गंभीर चोट आ गई थी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल सचिन और हरिओम की हालत देख चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया जिसमें एक की हालत नाजुक बनी है। वहीं मौत की खबर पाकर रवि के घर में कोहराम मचा हुआ है। रवि के 1 पुत्री 7 साल और एक पुत्र 4 साल का है।

ट्रेंडिंग वीडियो