बच्चे चुराने वाला गैंग पकड़ा, किडनैप हुआ 15 दिन का बच्चा भी बरामद

By: Nitin Bhal

Updated On:
17 Aug 2019, 06:59:27 PM IST

  • Punjab: पंजाब में इस समय कई ऐसे गिरोह सक्रिय हैं, जो घरों के बाहर से बच्चों को उठा रहे हैं। जालंधर के फेयर फार्म रिसार्ट के पास से किडनैप हुए 15 दिन के बच्चे को जालंधर पुलिस...

जालंधर (धीरज शर्मा) . पंजाब में इस समय कई ऐसे गिरोह सक्रिय हैं, जो घरों के बाहर से बच्चों को उठा रहे हैं। जालंधर के फेयर फार्म रिसार्ट के पास से किडनैप हुए 15 दिन के बच्चे को जालंधर पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने बच्चा चोर गैंग की दो शातिर महिलाओं को भी पकड़ लिया, जो ये पूरा नेटवर्क चलाती थीं। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान कपूरथला के गांव शेखेपुरा की मनजीत कौर उर्फ मंजू और बठिंडा के चक्क फतेहसिंह वाला की बलविंदर कौर उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। अभी इनके पांच साथी फरार हैं, जिसे पुलिस जल्द पकड़ लेगी।

डीसीपी गुरमीत सिंह और एडीसीपी सिटी वन सुडरविली ने बताया कि 30 जुलाई को फेयर फार्म के पास एक मोहल्ले के पास 15 दिन के बच्चे शिवा को पड़ोस के बच्चे बाहर लेकर बैठे थे। ऐसे में कपूरथला का रहने वाला तिलक राज और उसकी पत्नी राजविंदर कौर उर्फ ज्योति घर के बाहर से बच्चा किडनैप करके फरार हो गए। आरोपियों ने बच्चे का सौदा बठिंडा के एक बेऔलाद फौजी से किया था। इसके एवज में इन्हें फौजी से करीब सवा चार लाख रुपए मिलने थे।

Updated On:
17 Aug 2019, 06:59:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।