जालंधर में रिश्ते हुए तार-तार, महीनों बाद घर लौटी बहन तो भाई ने निकाली दी आँखें,जानिए क्या है पूरा मामला

By: Prateek Saini

Published On:
Jun, 13 2019 10:13 PM IST

  • मौके पर पहुंचे पुलिस मुलाजिम मामले की जांचअ में जुट गये हैं...

(अमृतसर,जालंधर): जालंधर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इस घटना ने भाई बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया है।


जालंधर के अर्बन एस्टेट फेस 2 में एक भाई ने अपनी ही बहन पर पैसों के लालच में हमला कर बहन की दोनों आंखें निकाल दी। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जालंधर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर वहां से महिला को इलाज के लिए अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल करवाया गया हैं।


जानकारी अनुसार रानी नाम की महिला पिछले 13 महीने से घर से गायब थी। आज जब वह घर वापिस आई तो भाई ने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दे दिया। हालांकि इस मामले में अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला की आँखें निकाली गई हैं या फिर आँखों के पास प्रहार होने की वजह से आंखों पर गहरी चोट आई हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस मुलाजिम मामले की जांचअ में जुट गये हैं।

Published On:
Jun, 13 2019 10:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।