बरमसर फांटा के समीप वाहन पलटा,हादसे में तीन घायल

By: Deepak Vyas

Published On:
Jul, 11 2019 10:48 PM IST

  • जैसलमेर से 15 किलोमीटर रामगढ़ रोड पर बरमसर फांटा से आगे सडक़ पर रेत आने से वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। हादसे में 3 जने घायल हो गए।

जैसलमेर. जैसलमेर से 15 किलोमीटर रामगढ़ रोड पर बरमसर फांटा से आगे सडक़ पर रेत आने से वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। हादसे में 3 जने घायल हो गए। घायल संगीता (18) पुत्री गणेशाराम,सीतादेवी (30 ) पत्नी महावीर और मुकेश कुमार पुत्र मदनलाल निवासी सीकर घायल हो गए। एम्बुलेंस 108 के पायलट नारायणसिंह भाटी व ईएमटी शिवलाल गर्ग मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जवाहर अस्पताल भर्ती करवाया गया। सभी घायल तनोट माता के दर्शन करने जा रहे थे। रामगढ़ रोड पर सामने से दूसरी कार आ गई और आंधी के कारण सडक़ पर जमा रेत से अनियंत्रित होकर कार पलटी खा गई।

सडक़ दुर्घटना में एक की मौत, तीन घायल
जैसलमेर/नोख. क्षेत्र में मंगलवार रात एक मोटरसाइकिल व बोलेरो की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन जने घायल हो गए। जिन्हें बीकानेर रैफर किया गया। गांव से मेघवालों की ढाणी जाने वाले मार्ग पर मंगलवार रात एक मोटरसाइकिल व बोलेरो की भिड़ंत हो गई। जिससे बीकानेर जिलांतर्गत बज्जू थानाक्षेत्र के ग्रांधी निवासी लीलाधर (24) पुत्र केवलराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्थानीय निवासी रेंवतराम पुत्र कलाराम, माधोराम पुत्र डूंगरराम व हिम्मताराम पुत्र फूसाराम घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में लिया। बुधवार को सुबह परिजनों की सहमति पर लीलाधर के शव को बिना पोस्टमार्टम करवाए परिजनों को सुपुर्द किया गया।

Published On:
Jul, 11 2019 10:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।